Move to Jagran APP

यूटीलिटी वाहन खाई में गिरा, एक की मौत; तीन घायल

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर विकासनगर से जौनसार के कुन्ना-म्यूंडा गांव जा रहा यूटिलिटी वाहन सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरा। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 09:25 PM (IST)
यूटीलिटी वाहन खाई में गिरा, एक की मौत; तीन घायल

विकासनगर, [देहरादून]: विकासनगर से जौनसार के कुन्ना-म्यूंडा गांव जा रहा यूटिलिटी वाहन के खाई में गिरने से एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसा गत देर रात दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर लखवाड़ बैंड के पास हुआ। इस दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरा। 

हादसे में वाहन सवार नेपाली मूल के जय बहादुर (41) पुत्र नारायण हाल निवासी कुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू कर मृतक के शव के साथ ही घायलों को खाई से निकाला। घायलों में प्रेम निवासी जौनपुर, भगत सिंह व बबलू निवासीगण कुन्ना-म्यूंडा तहसील चकराता को उपचार के लिए सीएचसी विकासनगर भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ हाईवे में ट्रक के खाई में गिरने से दो की मौत 

यह भी पढ़ें: कालसी क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली के खाई में गिरने से दो की मौत

यह भी पढ़ें: मैक्स के खार्इ में गिरने से एक की मौत, दस घायल 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.