Move to Jagran APP

बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने साझा किया किराये के कमरे से बंगले तक का सफर

नेहा कक्कड़ ने अपने जीवन संघर्ष की एक ऐसी हकीकत से फैन्स को रू-ब-रू कराया है जो शायद किसी को मालूम नहीं थी। महिला दिवस के मौके पर यह पोस्ट और भी प्रासंगिक बन गया है।

By Edited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 01:54 AM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 01:54 AM (IST)
बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने साझा किया किराये के कमरे से बंगले तक का सफर
बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने साझा किया किराये के कमरे से बंगले तक का सफर

ऋषिकेश, जेएनएन। बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार उन्होंने अपने जीवन संघर्ष की एक ऐसी हकीकत से फैन्स को रू-ब-रू कराया है, जो शायद किसी को मालूम नहीं थी। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नेहा कक्कड़ का यह पोस्ट और भी प्रासंगिक बन गया है।

loksabha election banner

नेहा ने बीते रोज अपने इंस्टाग्राम पर अपने ऋषिकेश के नए बंगले की तस्वीर और ऋषिकेश में ही पुराने दिनों के किराये के कमरे की तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही नेहा ने एक संदेश भी लिखा है, जो उनके जीवन संघर्ष की कहानी है। ऋषिकेश में ही जन्मी और पली-बढ़ी नेहा आज अपनी मेहनत के बूते शौहरत की बुलंदी पर है। मगर, नेहा व उनके परिवार ने इसी शहर में मुफलिसी के दिन भी देखे। नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने घर की तस्वीर शेयर की। घर के आगे नेहा खड़ी हैं। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी तस्वीर अपने गंगा नगर हनुमंतपुरम स्थित नए बंगले की शेयर की है। इस बंगले में करीब एक वर्ष पूर्व नेहा ने गृह प्रवेश किया था। तब राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी उन्हें बधाई देने पहुंची थीं। 

कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद अक्सर सेलेब्रिटी अपने अतीत को याद नहीं करते। मगर, नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने अतीत को खूबसूरत शब्दों में पिरोया है। बताया कि इस पुराने घर में वह पैदा हुई, जो किराये का था। उनका पूरा तब एक कमरे में रहता था। इसी कमरे में टेबल पर मम्मी का किचन हुआ करता था। अब इसी शहर में वह अपना शानदार बंगला देखती हैं तो भावुक हो जाती हैं। नेहा की भावुक कर देने वाली पोस्ट उनके फैंस को खूब भा रही है। वह इसे शेयर भी कर रहे हैं। करीब 24 घंटे मैं ही नेहा की इस पोस्ट को 18.28 लाख लाइक मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: International Yoga Festival: कैलाश खेर के सूफी सुरों ने योग महोत्सव में लगाए चार चांद, झूमे योग साधक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.