Move to Jagran APP

Video: मूसलधार बारिश से Mussoorie Kempty Fall आया उफान पर, पर्यटक और दुकानदारों को निकाला सुरक्षित

मसूरी में मूसलधार बारिश के बाद कैम्‍प्‍टी फाल उफान पर आ गया। कैम्‍प्‍टी थाना पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से झरने के आसपास के दुकानदारों और पर्यटकों को हटा दिया है। फिलहाल पुलिस ने पर्यटकों का झरने में प्रवेश बंद कर दिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 07:09 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 07:09 PM (IST)
मूसलधार बारिश के बाद कैम्‍प्‍टी फाल उफान पर आ गया।

संवाद सहयोगी, मसूरी। Mussoorie Kempty Falls आज दोपहर बाद हुई मूसलधार बारिश के बाद कैम्‍प्‍टी फाल उफान पर आ गया। इस पर कैम्‍प्‍टी थाना पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से झरने के इर्द गिर्द के दुकानदारों और पर्यटकों को हटा दिया है। फिलहाल, पुलिस ने पर्यटकों का झरने में प्रवेश बंद कर दिया है।

loksabha election banner

मसूरी-देहरादून हाईवे गलोगी धार के पास अवरुद्ध

मसूरी में डेढ़ घंटे से भारी बारिश हो रही है। इससे मसूरी - देहरादून हाइवे गलोगी धार पर भूस्खलन के कारण बंद हो गया है। इस दौरान हाइवे के दोनों ओर कई वाहन फंस गए। अभी जेसीबी मौके पर नहीं पहुंची है। बताया जा रहा है कि तीन वाहन मलबे में दब गए हैं।

दोपहर बाद मौसम ने बदल करवट

आज दोपहर बाद अचानक मौसम ने करवट बदली। इसके बाद देहरादून (Weather Dehradun Today) समेत आसपास के इलाकों में झमाझम बारिश हुई।  वहीं, मौसम विभाग ने शनिवार 20 अगस्‍त के लिए राज्‍य में भारी बारिश की चेतावानी जारी की है।

Uttarakhand Weather Update: पिथौरागढ़ में भारी बाारिश से कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग में गिरा मलबा, 9 मार्ग बंद

कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग में गिरा मलबा

पिथौरागढ़ में बीते कुछ दिनों तक मौसम सामान्य रहने के बाद आज फिर बदल चुका है। मध्य हिमालय से लेकर उच्च हिमालय तक झमाझम बारिश हो रही है। भारी बारिश को देखते हुए आपदाग्रस्त क्षेत्रों में दहशत बनी है। घटियाबगड़ के पास मलबा आने से कैलास मानसरोवर यानि तवाघाट-लिपुलेख मार्ग बंद हो गया है। जिले में एक सीमा मार्ग सहित नौ मार्ग बंद है।

Uttarakhand Weather Update: मौसम ने बदली करवट, दोपहर बाद हुई बारिश, भूस्‍खलन से मसूरी-देहरादून हाइवे अवरुद्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.