Move to Jagran APP

चौरासी कुटी में जर्मनी की युवती के साथ छेड़छाड़, पुलिस अनजान Dehradun News

स्वर्गाश्रम स्थित विश्व प्रसिद्ध चौरासी कुटी में जर्मनी की युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। घटना होली के दिन की है। जिसकी शिकायत युवती ने चौरासी कुटी बीट कार्यालय पहुंचकर की।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 09:26 AM (IST)
चौरासी कुटी में जर्मनी की युवती के साथ छेड़छाड़, पुलिस अनजान Dehradun News
चौरासी कुटी में जर्मनी की युवती के साथ छेड़छाड़, पुलिस अनजान Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। स्वर्गाश्रम स्थित विश्व प्रसिद्ध चौरासी कुटी में जर्मनी की युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना होली के दिन की है। जिसकी शिकायत युवती ने चौरासी कुटी बीट कार्यालय पहुंचकर की। वहीं, पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इन्कार किया।

loksabha election banner

वन क्षेत्राधिकारी धीर सिंह ने बताया कि होली को देखते हुए मंगलवार को चौरासी कुटी में दोपहर दो बजे तक किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं थी। जर्मन युवती दोपहर दो बजे से चार बजे के बीच चौरासी कुटी पहुंची। बुधवार को सुबह करीब नौ बजे बीट कार्यालय पहुंची विदेशी युवती ने आरोप लगाया कि चौरासी कुटी में भ्रमण के दौरान एक युवक ने उसे रोक लिया। 

इसके बाद वह उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने लगा। भयभीत युवती ने किसी तरह युवक से पीछा छुड़ाया और फिर वहां से चली गई। वन क्षेत्राधिकारी का कहना है कि युवती ने इसकी शिकायत बीट अधिकारी से मौखिक की है। वहीं, आरोपित युवक चौरासी कुटी के पिछले हिस्से से अवैध रूप से अंदर घुसा था।

उनका यह भी कहना है कि युवती को उसी वक्त शोर मचाकर शिकायत करनी चाहिए थी। लेकिन, वह अगले दिन शिकायत करने पहुंची। उधर, लक्ष्मण झूला थाने के प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि अब तक उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एक माह से खराब है फ्रंट कैमरा

चौरासी कुटी में एक सीसीटीवी कैमरा मुख्य द्वार पर और एक साइड में लगा हुआ है। फ्रंट कैमरा एक माह से खराब है। जिस कारण चौरासी कुटी में प्रवेश करने वालों की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्का बार

क्लेमेनटाउन क्षेत्र में कैफे की आड़ में दो हुक्का बार चल रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों कैफे बंद करा दिए। कैफे संचालकों का चालान किया गया है। क्लेमेनटाउन थाने के एसओ नरोत्तम बिष्ट ने बताया, काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि क्षेत्र में अरेबियन नाइट्स और ब्रूजी एरीना में कैफे की आड़ में हुक्का बार चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: नाबालिग को बहला-फुसलाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी युवती

दोनों जगह छापेमारी की गई। इस दौरान दोनों प्रतिष्ठानों में हुक्का परोसा जा रहा था। जिसका संचालकों के पास लाइसेंस नहीं था। हुक्का और तंबाकू सामग्री को पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दिया। वहीं, अरेबियन नाइट्स के संचालक मोहम्मद दानिश और ब्रूजी एरीना के संचालक अदनान खान निवासी टर्नर रोड क्लेमेनटाउन के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला गया।

यह भी पढ़ें: जापानी महिला के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.