Move to Jagran APP

नाबालिग को बहला-फुसलाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी युवती

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के साथ ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:50 PM (IST)
नाबालिग को बहला-फुसलाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी युवती
नाबालिग को बहला-फुसलाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी युवती

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के साथ ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी ओर एक युवती प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई है। उसने पुलिस से गुहार लगाई है।  

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को दो फरवरी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के शेरपुर गांव के शाहरूख बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आरोपित ने उसकी बेटी को देहरादून में एक स्थान पर बंधक बनाकर रखा। तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से आरोपित उसकी बेटी को आतंकित करते हुए अपने पास रखा। इस बीच जब वह तलाश किया तो उसकी बेटी मिली और उसने पूरे मामले की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार चौहान ने बताया कि आरोपित युवक की तलाश की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी युवती 

एक युवती प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। स्वजनों ने जब इनकार किया तो वह कोतवाली पहुंच गई और पुलिस से ही शादी कराने की गुहार लगाई। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के खंजरपुर गांव निवासी एक युवती का गांव की ही दूसरी जाति के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहे हैं। युवती ने दो दिन पहले अपने स्वजनों को बताया कि वह प्रेमी से ही शादी करेगी। उसने परिवार के लोगों से गुहार लगाई कि उसकी शादी प्रेमी से कराई जाए।

यह भी पढ़ें: जापानी महिला के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार Dehradun News

परिवार के लोगों ने उस युवक से शादी कराने से इनकार कर दिया। इसके चलते युवती का परिवार के लोगों से विवाद हो गया। सोमवार को युवती सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची। युवती ने प्रेमी से शादी करवाने की गुहार पुलिस से लगाई। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि युवती और उसका प्रेमी दोनों ही बालिग है। पुलिस ने युवती के परिवार के लोगों को कोतवाली बुलाया है। 

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह युवती के घर आ धमका सिरफिरा युवक, रखा शादी का प्रस्ताव; इनकार पर कर दी पिटाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.