Move to Jagran APP

डोईवाला में एमबीबीएस के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की अत्महत्या

दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर ने दी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 08:26 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 08:26 AM (IST)
डोईवाला में एमबीबीएस के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की अत्महत्या
दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

डोईवाला (देहरादून), जेएनएन। दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर की ओर से दी गई। सूचना मिलने के बाद डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर प्रसाद व उप निरीक्षक राजेंद्र सिह रावत पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। 

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि मौके पर युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी, जबकि बाद में युवक की पहचान दीपराज मार्तोलिया (21 वर्ष) पुत्र जगत सिंह मार्तोलिया निवासी लाईन नंबर 9 पथरीबाग थाना पटेलनगर देहरादून और मूल निवासी मुनस्यारी पिथौरागढ़ के रूप में हुई। मृतक के पिता जिला पंचायत सदस्य है। दीपराज मार्तोलिया दून मेडिकल कॉलेज देहरादून में एमबीबीएस का छात्र था। जिसकी गुमशुदगी पटेल नगर थाने में पुष्पा मार्तोलिया की ओर से दर्ज कराई गई थी।

वरिष्ठ उप निरीक्षक भुवन पुजारी ने बताया कि वह अपने माता, पिता व बहन के साथ में किराए के भवन में रह रहा था। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर वह अपनी मां से किसी बात पर नाराज होकर घर से लापता हो गया था। था। युवक की गुमशुदगी पुष्पा मार्तोलिया ने दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया किपोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार: लाइसेंसी रिवॉल्वर से पुजारी ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी थी आत्महत्या की वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.