Move to Jagran APP

कहीं प्रेम संबंध तो नहीं बना हत्या की वजह, जानिए क्या है पूरा मामला

पटेलनगर क्षेत्र के भुड्डी गांव में हुर्इ युवक की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। माना जा रहा है कि हत्या की वजह प्रेम संबंध बना है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:44 PM (IST)
कहीं प्रेम संबंध तो नहीं बना हत्या की वजह, जानिए क्या है पूरा मामला
कहीं प्रेम संबंध तो नहीं बना हत्या की वजह, जानिए क्या है पूरा मामला

देहरादून, [जेएनएन]: पटेलनगर के भुड्डी गांव में लखीमपुर खीरी के युवक की हत्या के मामले में प्रेम संबंधों की ओर शक की सूई घूमने लगी है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक का मकान मालिक की करीबी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस अब युवक और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा रही है। 

loksabha election banner

बीती छह अक्टूबर को पटेलनगर के भुड्डी गांव के बाहर एक युवक खेत में नाली के किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला था। उसकी शिनाख्त अंकित पुत्र बनवारी लाल निवासी ग्राम और पोस्ट मल्लबेहर, थाना धोरारा, लखीमपुर खीरी के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि अंकित भुड्डी गांव में असलम के घर पर किराये पर रहता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि अंकित के सिर, पैर, कुहनी और छाती के पास कई अंदरूनी चोटें आई हैं। 

जिसके बाद पुलिस ने अंकित के मकान मालिक असलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि जांच में पता चला है कि अंकित का गांव की ही एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

यह लड़की मकान मालिक की करीबी बताई जा रही है। अंकित और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। जिससे यह पुख्ता हो जाए कि अंकित और युवती के बीच बातचीत होती थी, या नहीं। छह अक्टूबर को शव मिलने से पहले उसकी किससे बात हुई थी, इस बात का भी पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: एक ही रात में तीन हत्याओं से दहला ये शहर, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें: कार हटाने के विवाद में फायरिंग, बाल-बाल बचे दूसरे पक्ष के लोग

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत; चार घायल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.