देहरादून, जेएनएन। लच्छीवाला रेंज के अंतर्गत दुधली घाटी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से गुलदार का आतंक छाया हुआ है। इसे देखते हुए लच्छीवाला वन विभाग ने इलाके में रात्रि गश्त बढ़ा दी है। साथ ही आम लोगों को भी एहतिहात बरतने को कहा गया है। 

विदित हो कि दूधली घाटी क्षेत्र में विगत कई दिनों से गुलदार के आतंक से लोग दहशत में है। इससे पूर्व गुलदार स्थानीय निवासी माया देवी, दुधली किशनपुर ग्रांट निवासी दिल बहादुर व प्रकाश भट्ट के कुत्ते को निवाला बना चुका है।  

अब फिर से गुलदार ने प्रेम सिंह के कुत्ते को गुलदार ने घर से उठाने का प्रयास किया। इससे इलाके में गुलदार की चहल कदमी से स्कूली बच्चों के साथ ग्रामीणों में भी दहशत का माहौल है।

दुधली निवासी सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार ने गुलदार को पकड़कर राजाजी नेशनल पार्क में छोड़ने के साथ गश्त बढ़ाए जाने की भी मांग की। सिमलास ग्रांट के पूर्व प्रधान उमेद बोरा ने बताया कि बीती रात्रि गांव में घुसे गुलदार ने गयादीन के कुत्ते को निवाला बनाया। इससे गांव में दहशत है। 

वहीं, जिला पंचायत सदस्य टीना ङ्क्षसह, पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार, रफल ङ्क्षसह व भाजपा नेता शोभित उनियाल ने भी इस मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई। उधर रेंज अधिकारी घनानंद उनियाल ने बताया कि दूधली वन चौकी इंचार्ज सतीश बिंजोला के साथ वन विभाग की सशस्त्र टीम क्षेत्र में दिन रात गस्त कर रही है।

यह भी पढ़ें: रायवाला में गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत Dehradun News

यह भी पढ़ें: आबादी वाले क्षेत्र में दो शावकों के साथ घूम रही मादा गुलदार, लोगों में दहशत

यह भी पढ़ें: पौड़ी में पिंजरे में कैद हुआ तेंदुआ, ग्रामीणों को मिली राहत

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप