Move to Jagran APP

देहरादून: रेस्टोरेंटों में शराब परोसना पड़ा महंगा, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रायपुर थाना पुलिस ने रेस्टोरेंट में ग्राहकों को शराब परोसने के मामले में दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि शुक्रवार रात अलग-अलग टीमें गठित कर रेस्टोरेंटों की चेकिंग की गई।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 10:08 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 10:08 AM (IST)
देहरादून: रेस्टोरेंटों में शराब परोसना पड़ा महंगा, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
देहरादून: रेस्टोरेंटों में शराब परोसना पड़ा महंगा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। रायपुर थाना पुलिस ने रेस्टोरेंट में ग्राहकों को शराब परोसने के मामले में दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि शुक्रवार रात अलग-अलग टीमें गठित कर रेस्टोरेंटों की चेकिंग की गई। एसआइ दीपक पंवार ने सहस्रधारा रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास रावत रेस्टोरेंट में चेकिंग की तो पाया कि वहां ग्राहकों को शराब पिलाई जा रही थी। 

loksabha election banner

इस मामले में रेस्टोरेंट के संचालक विजय सिंह निवासी वाणी विहार रायपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी टीम में एसआइ नरेंद्र सिंह ने सहस्रधारा रोड पर नेगी चिकन प्वाइंट में जांच की। यहां भी कुछ ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। रेस्टोरेंट के संचालक अश्वनी केसरवाल निवासी ऋषिनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

इंस्टीट्यूट के जनरेटर से बैटरी चोरी

बल्लुपुर रोड स्थित आकाश इंस्टीट्यूट के जनरेटर से अज्ञात व्यक्ति ने दो बैटरियां चोरी कर लीं। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्टीट्यूट के शाखा प्रबंधक पीयूष वर्मा ने बताया कि घटना दो फरवरी की शाम को हुई थी। 

सात के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहे तीन व्यक्तियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपित सलमान अली उर्फ एक्टर निवासी बुराड़ (मध्य प्रदेश), तालिब और इकबाल अली निवासीगण सहारनपुर संगठित होकर लूट व अपराध की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें- रैश ड्राइविंग की तो भुगतना होगा अंजाम, होगी वीडियोग्राफी; घर से उठा ले जाएगी पुलिस

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.