Move to Jagran APP

24 से 28 जुलाई तक रद रहेगी दून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस, जानिए वजह

देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 24 से 28 जुलाई तक रद रहेगी। देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग का कार्य कराने के लिए रेलवे ने ब्लाक लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 02:13 PM (IST)
24 से 28 जुलाई तक रद रहेगी दून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 24 से 28 जुलाई तक रद रहेगी। देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग का कार्य कराने के लिए रेलवे ने ब्लाक लिया है। इस कारण इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें 24 से 28 जुलाई तक प्रभावित रहेंगी। इसी क्रम में देहरादून से जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई तक ठप रहेगा। वहीं, वाराणसी से यह ट्रेन 24 से 27 जुलाई तक रद रहेगी। इस अवधि में यात्रा करने के लिए टिकट बुक करने वाले यात्रियों को उनकी धनराशि वापस की जाएगी।

loksabha election banner

पटरी पर पेड़ गिरने से तीन एक्सप्रेस देरी से रवाना

देहरादून-हरिद्वार सेक्शन के बीच मोतीचूर -रायवाला में पटरी पर पेड़ गिरने के कारण मसूरी एक्सप्रेस दो घंटे, उपासना एक्सप्रेस 90 मिनट और नंदा देवी एक्सप्रेस अपने तय समय से एक घंटा देरी से रवाना हुई। सोमवार रात पेड़ गिरने से इलेक्ट्रिक सप्लाई बाधित हो गई। रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर इलेक्ट्रिक सप्लाई को सुचारू किया।

देहरादून से पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस के रवाना होने का समय 21:20 बजे, देहरादून से हावड़ा के बीच चलने वाली उपासना एक्सप्रेस का 22:10, देहरादून से कोटा के बीच चलने वाली नंदा देवी एक्सप्रेस का निर्धारित समय 22:50 बजे है।

ग्रामीण बैंक ने शुरू की यूज्ड कार ऋण योजना

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक ने ग्राहकों के लिए यूज्ड कार ऋण योजना शुरू की है। राजपुर रोड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में इस योजना उद्घाटन किया गया। उत्तराखंड ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रवीण गोयल ने बताया कि कोरोनाकाल में सुरक्षा के लिहाज से पुरानी कारों की बिक्री में तेजी आई है। ऐसे में उत्तराखंड ग्रामीण बैंक ने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए यूज्ड कार ऋण योजना शुरू की है। योजना में आकर्षक ब्याज दर और पांच वर्ष तक पुर्नभुगतान अवधि उपलब्ध कराई जा रही है। बताया कि उत्तराखंड ग्रामीण बैंक अपनी 286 शाखाओं व 624 बैंक मित्रों के माध्यम से इस सुविधा का लाभ दे रहा है।

यह भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने बढ़ाया ब्लॉक, अब सात जनवरी तक रद रहेंगी ये ट्रेनें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.