Move to Jagran APP

पेयजल निगम, सचिवालय, पुलिस, पावर स्पोर्टस क्रिकेट के सेमीफाइनल में

अंतरविभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में पेयजल निगम, सचिवालय सिविल, उत्तराखंड पुलिस और पावर स्पोर्टस ग्रुप ने सेमीफाइनल में जगह बना ली।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 09:49 AM (IST)
पेयजल निगम, सचिवालय, पुलिस, पावर स्पोर्टस क्रिकेट के सेमीफाइनल में

देहरादून, [जेएनएन]: सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंतरविभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में पेयजल निगम, सचिवालय सिविल, उत्तराखंड पुलिस और पावर स्पोर्टस ग्रुप विजयी रहे। चारों ही टीमों ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 

loksabha election banner

दिन का पहला मुकाबला पेयजल निगम व युवा वल्र्ड बैंक के बीच खेला गया। इसमें युवा वर्ल्‍ड बैंक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 127 रन बनाए। सूर्या ने 21 रन की पारी खेली। 128 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेयजल निगम की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। सुनील की नाबाद 49 रनों की पारी अहम रही।

दूसरे मुकाबले में पावर स्पोर्टस ग्रुप (पीएसजी) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 187 रन बनाए। टीम की ओर से किरन सिंह ने 57 गेंदों पर शानदार सैकड़ा जड़ा। शिक्षा मंत्रालय की ओर से रघुवीर ने दो विकेट चटकाए। बल्लेबाजी में भी शिक्षा मंत्रालय की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और महज 74 रनों पर ढेर हो गई। पीएसजी के अक्षय चौहान ने तीन विकेट झटके।

तीसरा मुकाबला शिक्षा विभाग और उत्तराखंड पुलिस के बीच हुआ। शिक्षा विभाग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रन बनाए। कुलदीप 54, नरेंद्र ने 21 रनों का योगदान दिया। पुलिस की टीम से सवदर अली ने तीन, जितेंद्र नेगी ने दो विकेट लिए। उत्तराखंड पुलिस ने 17 ओवर में सात विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। पंकज ने 36, विजय रावत ने 30 रनों की पारी खेली।

सचिवालय सिविल व सचिवालय डेंजर्स के बीच हुए चौथे मैच में सचिवालय सिविल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए। शुभम चौधरी ने 80, विकास रावत ने 34 रन का योगदान दिया। जवाब में सचिवालय डेंजर्स की टीम 129 रनों पर ही सिमट गई। सिविल के टीएच खान ने चार विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर युवराज सिंह बोले, छोटे शहरों में बच्चों को खेलने का मिलता है कम मौका

यह भी पढ़ें: इंडिया बी की जीत में चमके दून के अभिमन्यु, खेली 69 रनो की पारी

यह भी पढ़ें: बर्फ की कमी से औली में नेशनल स्कीइंग प्रतियोगिता भी रद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.