जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Neha Kakkar Celebrated Holi With Rohanpreet अपनी सुरमई आवाज से जादू बिखेरने वाली गायिका नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली होली मनाने ऋषिकेश पहुंचीं। पति पंजाबी गायक रोहनप्रीत और परिवार के सदस्यों के साथ नेहा होली के मौके पर अल्हड़ मस्ती में नजर आई। नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए अपने ऋषिकेश स्थित मायके को चुना। 

नेहा कक्कड़ की शादी बीते वर्ष 24 अक्टूबर को पंजाबी गायक रोहनप्रीत के साथ हुई थी। ऋषिकेश से नेहा का खास नाता रहा है। उनका बचपन यहीं बीता है। उनके पिता जय नारायण कक्कड़ और मां कमलेश कक्कड़ के साथ नेहा ने ऋषिकेश में रहकर ही मुफलिसी के दिनों को जिया। शादी के बाद भी वह अपने परिवार के साथ लगातार जब भी समय मिलता है समय बिताने आती हैं। 

ऋषिकेश के गंगा नगर स्थित अपने आवास पर नेहा शादी के बाद अपनी पहली होली मनाने पहुंची। यहां उसने अपने पति रोहनप्रीत, माता-पिता और भाई टोनी कक्कड़ सहित अपने चचेरे भाई विशाल कक्कड़ और उनकी पत्नी शालू कक्कड़ के साथ होली मनाई। 

इस दौरान नेहा ने अपने पति और परिवार वालों के साथ जमकर अबीर गुलाल लगाया। नेहा ने इस मौके पर अपने भाई टोनी कक्कड़ गीत तेरे साथ में रानी होली खेलूंगा गीत पर जमकर डांस किया।

नेहा अपने पति के साथ यहां से सोमवार को ही मुंबई लौट गईं। उनकी मंगलवार को इंडियन आइडल के अगले शो के लिए शूटिंग होनी है।

मशहूर पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल में निर्णायक की भूमिका निभा रही हैं। नेहा कक्कड़ ने सुर्ख लाल रंग में अपने हाथ रंग कर इंटरनेट मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर किए।

नेहा इंटरनेट मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। होली का पल भी उन्होंने आपने चाहने वालों के साथ वीडियो और फोटो शेयर किए। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम व फेसबुक पर खासा पसंद किया जा रहा है। 

 

सोमवार को होली की मस्ती के बीच नेहा कक्कड़ ने अपने पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों से भी अपने आवास पर भेंट की। अपने गीत सोणिया नहीं रहना....के साथ नेहा ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें वह यह कहते भी दिख रही हैं कि होली पर गुजिया खा कर वह मोटी हो गई हैं, लेकिन कोई बात नहीं है होली तो होली है.....

यह भी पढ़ें- होलिका दहन के साथ परवान चढ़ा होली का उल्लास, रंगों से सराबोर लोग ढोल, डीजे और पारंपरिक गीतों पर झूमते नजर आए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021