Move to Jagran APP

ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्य अम्‍बाला से गिरफ्तार, पांच लाख की नकदी बरामद

ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्यों को पुलिस ने अम्बाला से गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से पांच लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। रविवार को पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश क‍िया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 11:15 PM (IST)
ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्य अम्‍बाला से गिरफ्तार, पांच लाख की नकदी बरामद
रविवार को पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए जानकारी दी।

देहरादून, जेएनएन। ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्यों को पुलिस ने अम्बाला से गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से पांच लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। रविवार को पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पूर्व में गिरफ्तार अजय जयसवाल द्वारा बताया गया वह उत्तराखंड और अन्य राज्यों से भी ऑनलाइन सट्टा लगवाता है।

loksabha election banner

वह अपने भाई हरिओम देहरादून से ही सट्टे के पूरे नेटवर्क को संचालित करते हैं। सट्टे के इस कारोबार में उसके भाई हरिओम के पुत्र अंकित जयसवाल और अंकुश जयसवाल भी उनके साथ शामिल हैं, जो अन्य राज्यों से सट्टा लगवाने व पैसा एकत्रित करने का कार्य करते हैं। उसके दोनों भतीजे इस कार्य के लिये अक्सर दिल्ली व अन्य स्थानो पर जाते रहते हैं, इसलिये उनके द्वारा दिल्ली लाजपत नगर में एक कमरा किराये पर लिया गया है, जहां पर रहकर भी वह उक्त सारी गतिविधियां संचालित करते हैं। वर्तमान में दोनों अपने साथियों के साथ दिल्ली व अन्य स्थानों से पैसा एकत्रित करने गए हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम गिरफ्तारी के लिए दिल्ली रवाना की गई। पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से अंकित जयसवाल और अंकुश जयसवाल के पैसा कलैक्ट करने के लिए अम्बाला सिटी जाने और वहां होटल में रूके होने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस टीम ने तत्काल अम्बाला सिटी पहुंचकर होटल में दबिश दी गई।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार, साढ़े 25 लाख हुए बरामद

जहां अंकित जायसवाल पुत्र हरिओम निवासी खुडबुडा मौहल्ला, अंकुश जयसवाल पुत्र हरिओम निवासी खुडबुडा मौहल्ला, गगन पुत्र गुरदयाल निवासी भंडारी बाग, हिमांशु पुत्र प्रमोद कुमार निवासी डांडीपुर मौजूद मिले। कमरे की तलाशी लेने पर इनके कब्जे से पांच लाख से अधिक की नगदी, कई मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर और अन्य सट्टा सामग्री बरामद हुई। चारों को मौके से गिरफ्तार कर देहरादून लाया गया, जिन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: सर्राफा लूटकांड: मुख्य आरोपित नईम भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.