मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

देहरादून, जेएनएन। वसंत विहार के इंद्रानगर कॉलोनी में फैक्ट्री मालिक के घर में लगी आग से इलाके में अफरातफरी मच गई। आग लगने के करीब आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मगर तब आग ने पूरे मकान को आगोश में ले लिया। इससे घर में रखा लाखों का फर्नीचर, टीवी और एसी आदि जलकर नष्ट हो गए।

मंजीत सिंह की सेलाकुई में फैक्ट्री है। उनका परिवार इंद्रानगर में रहता है। परिजनों के अनुसार सुबह छह बजे घर के एक कमरे में विद्युत तारों की स्पार्किंग की आवाज सुनाई दी। घर में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक कमरे के पर्दों ने आग पकड़ ली। 

इसके बाद पूरे घर में अफरातफरी मच गई। सभी सदस्य जान बचाकर बाहर की ओर भागे। इस बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। परिवार के लोगों का कहना है कि अग्निशमन दस्ता करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचा। तब तक आग घर के चार कमरों में फैल चुकी थी। 

इंद्रानगर चौकी इंचार्ज धनीराम पुरोहित ने बताया कि आग में चार एसी, दो एलईडी टीवी व सोफे आदि जलकर राख हो गए हैं। आग लगने का कारण विद्युत उपकरण या तारों में शॉर्ट सर्किट होना प्रतीत हो रहा है। क्षति का आंकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आग में फंसे परिवार के चार सदस्य, जान पर खेल पुलिस ने बचाई जान

यह भी पढ़ें: परिवार के सदस्य सो रहे थे आंगन में, आग से घर का सामान हुआ राख

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में कॉस्मेटिक की दुकान में लगी आग, सारा सामान राख

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप