Move to Jagran APP

यदि संगठन मजबूत होगा तभी मिलेगी चुनाव में जीत

बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और संगठन को मजबूत करने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 27 Jun 2018 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 05:21 PM (IST)
यदि संगठन मजबूत होगा तभी मिलेगी चुनाव में जीत
यदि संगठन मजबूत होगा तभी मिलेगी चुनाव में जीत

देहरादून, [जेएनएन]: बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और संगठन को मजबूत करने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। 

loksabha election banner

जिला पंचायत सभागार में आयोजित में बैठक में उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के बिना कोई भी चुनाव नहीं जीत जा सकता। नगर निकाय, लोकसभा और फिर विधानसभा चुनाव में परचम लहराने के लिए बूथ और वार्ड कमेटियों का गठन किया जाए। पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है या दी जाएगी, उसका निर्वहन सुनिश्चित हो। 

प्रदेश अध्यक्ष ने किया कि गुटबाजी के लिए संगठन में कोई जगह नहीं है। हमें पार्टी के सच्चे सिपाही के रूप में काम करना है। बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए हर कार्यकर्ता अहमियत रखता है। पदाधिकारियों के साथ हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी बनती है कि वह पार्टी की विचारधारा और रीति-नीति से लोगों को अवगत कराते हुए जोड़े।  

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में अभी तक बारी-बारी से भाजपा-कांग्रेस की सरकार रही है। लेकिन, जिस मंशा और उद्देश्य को लेकर पार्टी का गठन हुआ था, वह अधूरा ही है। ऐसे में प्रदेश की जनता को इन दोनों दलों का विकल्प चाहिए। अगर हम सभी मिलकर समर्पित भाव से काम करें तो बसपा से अच्छा विकल्प कोई नहीं है। 

बैठक में टिहरी लोकसभा प्रभारी सूरजभान, जिलाध्यक्ष सत्यपाल, जिला प्रभारी रमेश कुमार, एके सिंह, सीपी सिंह, हिमांशु कुमार, शिवकुमार सुभाष चंद्र आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में हो सकती है बागियों की घरवापसी

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में देश की जनता करेगी चौकीदार की विदार्इ: प्रीतम सिंह

यह भी पढ़ें: आपातकाल के खिलाफ दूसरी आजादी की लड़ाई: अजय भट्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.