जागरण संवाददाता, देहरादून। पीएम मोदी पर बनी बायोपिक में मुरली मनोहर जोशी का किरदार निभाकर बड़े पर्दे पर विशेष पहचान बना चुके दून के नरेश वोहरा जल्द ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ वेबसीरीज 'बेस्ट सेलर सी रोट' में नजर आएंगे। अमेजन प्राइम की वेबसीरीज की शूटिंग बीते दिनों से दून, मसूरी, धनोल्टी में चल रही है, जिसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ ही अर्जन बाजवा मुख्य भूमिका में है।

नरेश वोहरा को भी इस वेबसीरीज में डॉक्टर के रोल का मौका मिला है। इसके अलावा नरेश टीवी सीरियल और वेब सीरीज निर्माता एकता कपूर की वेब सीरीज अपहरण-2 में नजर आएंगे। उन्होंने आने वाली वेबसीरीज को लेकर कहा कि जल्द ही नाम भी घोषित किया जाएगा। नरेश इससे पहले बूंदी रायता, चक्रव्यूह, फिर सुबह आएगी आदि शॉर्ट फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं।

मुरली मनोहर जोशी का किरदार से बनी विशेष पहचान

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में रेसकोर्स निवासी नरेश वोहरा ने मुरली मनोहर जोशी के 60 से 65 साल का किरदार निभाया। फिल्म में मुरली मनोहर जोशी के राजनीतिक जीवन से जुड़े कुछ रोचक पहलुओं को दर्शाया गया। बता दें कि नरेश ने इससे पहले 1982 में देहरादून की पहली फिल्म दलदल बनाई थी, जिसके बाद उनके फिल्मों का सफर जारी रहा और शॉर्ट फिल्में बनाईं और उनमें अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाई।

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग उत्तराखंड के कई जिलों में की गई। इस फिल्म में उनके अलावा दून के सतीश शर्मा ने भी विलेन का किरदार निभाया। नरेश ने इससे पहले 1982 में दून की पहली फिल्म दलदल बनाई थी। इसके बाद उन्होंने कई शॉर्ट फिल्में बनाईं और उनमें काम भी किया। 

यह भी पढ़ें- देहरादून: पुलिस की वर्दी में Bhumi Pednekar संग बुलेट पर घूमते नजर आए Rajkumar Rao, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

 

Edited By: Raksha Panthri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट