Move to Jagran APP

चार्टेड अकाउंटेंट परिवार संग गए घूमने तो घर से साफ हो गई लाखों की नगदी और गहने, दो चढ़े पुलिस के हत्थे

देहरादून में सीए के घर से लाखों की नकदी और गहने चोरी में शहर कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों से भारी मात्रा में गहने भी बरामद किए गए हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 09:49 AM (IST)
चार्टेड अकाउंटेंट परिवार संग गए घूमने तो घर से साफ हो गई लाखों की नगदी और गहने।

जागरण संवाददाता, देहरादून। चार्टेड अकाउंटेंट के घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी में शहर कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार दोनों से भारी मात्रा में गहने बरामद किए गए हैं। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी व बरामदगी पर एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने पुलिस टीम को 5000 व एसपी सिटी सरिता डोबाल ने एक हजार रुपये नकद इनाम दिया।

loksabha election banner

लक्ष्मण चौक निवासी चार्टेड अकाउंटेंट अमित गोयल 16 दिसंबर को सपरिवार बाहर घूमने के लिए गए थे। रात साढ़े 10 बजे मोबाइल से घर का कैमरा देखा, जोकि बंद आ रहा था। सुबह पड़ोसी को उन्होंने घर पर भेजा तो ताले टूटने की जानकारी मिली। पुलिस को दी तहरीर में घर के अंदर अलमारी से सोने के जेवरात, अंगूठियां, कान के टाप्स, गले का पेंडेंट, सोने का सिक्का, कुछ चांदी के सिक्के, घडिय़ां व सवा लाख रुपये चोरी होना बताया था।

मामले की जांच कर रहे लक्ष्मण चौक के चौकी इंचार्ज संजय रावत ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली। जिससे मिली लीड के बाद रविवार रात मातावाला बाग से दो युवकों को गिरफ्तार किया। उन्होंने पहचान महेश साहनी उर्फ मिस्त्री निवासी गजब श्रीरामपुरम वसंत विहार व दानिश निवासी मुस्लिम कालोनी लक्खीबाग बताई। जांच अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने 16 दिसंबर को लक्ष्मण चौक स्थित घर में चोरी को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपितों के पास से लाखों रुपये के गहने बरामद किए गए हैं। दोनों नशे के आदि हैं। इससे पहले आरोपित महेश वसंत विहार व कैंट कोतवाली से चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

निर्माणाधीन मकान से चोरी में तीन धरे

डांडा लखौंड स्थित निर्माणाधीन मकान से सामान चोरी में थाना रायपुर की पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर किया। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि दो जनवरी को महफूज निवासी डांडा लखौंड के निर्माणाधीन मकान से रात के समय अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन व बिजली की तारों के बंडल चोरी कर लिए थे। चोरों की तलाश के लिए पुलिस की ओर से आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए।

इसमें तीन व्यक्ति सामान ले जाते हुए दिखे। रविवार की रात नालापानी रोड से तीनों को सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान शुभम पुंडीर निवासी तपोवन स्टेडियम विष्णुलोक, अमित सिंह उर्फ बंडल निवासी नालापानी तपोवन रोड और नीरज थापा निवासी आमवाला तरला के रूप में हुई। आरोपितों के पास से जली हुई बिजली तार, चाकू, खुखरी व पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए।'

यह भी पढ़ें- विंग कमांडर से एक करोड़ 19 लाख रुपये लेने के बाद भी नहीं दिया फ्लैट, बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.