Move to Jagran APP

Dehradun Crime: डीआइटी के पास शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका; पुलिस जांच में जुटी

Dehradun Crime पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भिजवा दिया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जता रही है।

By Soban singhEdited By: Nirmala BohraSun, 02 Apr 2023 11:53 AM (IST)
Dehradun Crime: डीआइटी के पास शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका; पुलिस जांच में जुटी
Dehradun Crime: पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जता रही है।

टीम जागरण, देहरादून: Dehradun Crime: राजपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव डीआइटी ने निकट मिला है। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भिजवा दिया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस जता रही प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार अमजद अपने परिवार के साथ राजपुर डीआइटी के निकट रहता था। रविवार की सुबह उसका शव घर के पीछे से मिला। पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जता रही है। राजपुर थाना के थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि मामले की जांच चल रही है जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

हत्या के प्रयास में आरोपित तमंचे के साथ गिरफ्तार

वहीं देहरादून केमुस्कान चौक पर दो गुटों में हुए विवाद में गोली चलाने वाले एक आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। फरार दो आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक सप्ताह पहले दो गुटों में झगड़ा हो गया था।

गुरुवार रात दोनों पक्ष आपस में समझौता करने के लिए मुस्कान चौक पर एकत्र हुए। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच दोबारा झगड़ा हो गया, जिसके कारण एक पक्ष ने गोलियां चला दी। शिकायतकर्ता इकजोत सिंह भल्ला निवासी क्लेमेनटाउन ने बताया कि आसिफ मलिक निवासी मेहुंवाला, हम्माद निवासी रुड़की हरिद्वार और आजम चौधरी निवासी आजाद कालोनी ने उनके दोस्त परवेश चौधरी निवासी क्लेमेनटाउन, सुहेल कुरेशी निवासी छोटा भारुवाला, फैजल मलिक निवासी बड़ा भारुवाला व अन्य साथियों पर फायर किए।

इस मामले में आरोपित आसिफ मलिक, आजम और हम्माद के खिलाफ हत्या प्रयास व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना से गोलियों के तीन खाली कारतूस बरामद हुए। इंस्पेक्टर नेगी ने बताया कि जांच के बाद आरोपित आसिफ मलिक निवासी मेहूंवाला नया नगर को हरिद्वार बाइपास रोड स्थित कबाड़ी पुल से गिरफ्तार किया गया।