देहरादून, जेएनएन। केंद्रीय विद्यालय संगठन की राष्ट्रीय सुब्रतो कप अंडर-17 फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून, जबलपुर, गुरु ग्राम व भोपाल ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

केवि एफआरआइ में अंडर-17 आयु वर्ग में 12 मुकाबले खेले गए। अहमदाबाद व सिलचर के बीच खेले गए पहले मुकाबले में सिलचर ने 5-0 से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में भोपाल ने जयपुर को 1-0 से हराया। पटना व भोपाल के बीच खेला गया तीसरा मुकाबला 1-1 के स्कोर पर ड्रा रहा। 

इसके बाद गुरु ग्राम व एर्नाकुलम के बीच खेले गए चौथे मैच में गुरुग्राम ने एर्नाकुलम को 2-0 से हराया। पांचवे मुकाबले में रांची ने चेन्नई को 2-0 से हराया। जबलपुर व चंडीगढ़ के बीच खेले गए छठे मुकाबले में जबलपुर ने 2-1 से जीत दर्ज की। 

सातवें मुकाबले में भुवनेश्वर ने आगरा को 3-1 से हराया। आठवें मैच में बंगलूरु ने अहमदाबाद को 6-0 से करारी शिकस्त दी। लखनऊ व गुरुग्राम के बीच खेले गए नौवें मैच में गुरुग्राम ने 1-0 से जीत दर्ज की। 10वें मैच में रांची ने हैदराबाद को 2-0 से शिकस्त दी। 

दिल्ली व गुवाहाटी के बीच खेले गए 11वें मैच में गुवाहाटी ने 4-2 से जीत दर्ज की। इसके बाद 12वां मुकाबला वाराणसी और देहरादून के बीच खेला गया। इसमें देहरादून ने वाराणसी को 3-0 से करारी शिकस्त दी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय सुब्रतो कप के अंडर-17 फुटबाल में देहरादून का जीत से आगाज 

यह भी पढ़ें: टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को हराया

यह भी पढ़ें: विनय व शिवांक के पंजे में फंसी उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस