Move to Jagran APP

लीग में देहरा कंबाइंड ने राव एकेडमी को 54 रन से हराया

72वीं जिला क्रिकेट लीग में देहरा कंबाइंड ने राव क्रिकेट एकेडमी पर 54 रनों से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 04:49 PM (IST)
लीग में देहरा कंबाइंड ने राव एकेडमी को 54 रन से हराया
लीग में देहरा कंबाइंड ने राव एकेडमी को 54 रन से हराया

देहरादून, जेएनएन। 72वीं जिला क्रिकेट लीग में देहरा कंबाइंड ने राव क्रिकेट एकेडमी पर 54 रनों से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

दून क्रिकेट ऐकेडमी के ग्राउंड पर राव क्रिकेट एकेडमी व देहरा कंबाइंड के बीच मुकाबला खेला गया। देहरा कंबाइंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले खेलने उतरी देहरा कंबाइंड ने 28.4 ओवर अपने सभी विकेट खोकर 142 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। 

टीम के लिए अक्षित ने सर्वाधिक 35, गौरव नेगी ने 34 व चांद बाबू ने 30 रनों का योगदान दिया। राव के लिए शुभम राणा ने तीन, प्रियांशू व शुभम नौटियाल ने दो-दो विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लबाजी करने उतरी राव क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 27.2 ओवर में 88 रन ही बना सकी। आयुष 45 को छोड़ अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक नहीं पार सका। देहरा कंबाइंड के लिए कपिल चौहान व राहुल सिंह ने तीन-तीन व करन भाटिया ने दो विकेट चटकाए। देहरा कंबाइंड ने 54 रनों से मुकाबले को जीत लिया।

जीएसआर व ईगल क्रिकेट  एकेडमी की जीत

चौथे नवनीश खंडूड़ी-मनोज कुमार मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएसआर क्रिकेट एकेडमी ने दून राइडर्स को तीन विकेट से और ईगल क्रिकेट एकेडमी ने अटैक क्रिकेट एकेडमी को दस विकेट से हराया।

दून ब्वॉयज क्लब की ओर से रेंजर्स ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट में पहला मुकाबला जीएसआर और दून राइडर्स के बीच खेला गया। जीएसआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए दून राइडर्स को आमंत्रित किया। 

दून राइडर्स ने पहले खेलते हुए अभिषेक रावत 48, तुषार सकलानी 21 व शुभल यादव की 18 रनों की पारी के बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 130 रन बनाए। जीएसआर के लिए तेजिंदर सिंह ने चार विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जीएसआर क्रिकेट एकेडमी की टीम को शुरुआती झटके लगे। टीम ने 19.2 ओवर में 131 रन बनाते हुए मुकाबले को तीन विकेट से जीत लिया। इशांक नेगी ने 47, आयुष जुगरान ने 26 व आशीष गुसाई ने 16 रनों का योगदान दिया। 

दूसरा मुकाबला ईगल व अटैक क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। अटैक ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 19.1 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 101 रन बनाए। अभिषेक ने 36 व सूरज राणा और आयुष ने 13-13 रनों की पारी खेली। ईगल के लिए राहुल ने चार, योगेश और प्रीतम ने दो-दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईगल क्रिकेट एकेडमी ने 12.3 ओवर में 103 रन बनाकर दस विकेट से मुकाबले को जीत लिया। नीरज राठौर ने सर्वाधिक 66 व कुलदीप ने 30 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच टेस्ट मैच में होगी ग्रीन टॉप विकेट

यह भी पढ़ें: 72वीं जिला क्रिकेट लीग: यूथ क्रिकेट क्लब दून क्रिकेट एकेडमी रही विजेता

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल ने दिल्ली को हराकर जीता वुमेंस अंडर-19 का खिताब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.