Move to Jagran APP

रुड़की : लॉज में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होने की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, हड़कंप

रुड़की में पुलिस ने एक लॉज में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होने की सूचना पर छापा मारा। पुलिस की कार्रवाई से मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने लॉज के सभी कमरों की तलाशी ली लेकिन किसी भी कमरे में प्रेमी युगल नहीं मिला।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Sat, 26 Feb 2022 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 26 Feb 2022 04:48 PM (IST)
रुड़की : लॉज में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होने की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, हड़कंप
अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा।

जागरण संवाददाता, रुड़की। रुड़की में रेलवे रोड पर एक लॉज में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने लॉज के सभी कमरों की तलाशी ली, लेकिन प्रेमी युगल नहीं मिला। पुलिस अब फोन करने वाले नंबर को चिन्हित कर रही है। गंगनहर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की रात को किसी ने फोन पर सूचना दी। जिसमें बताया कि रेलवे स्टेशन रोड पर एक लॉज में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल ठहरे हैं। अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल के ठहरे होने को लेकर हिंदू संगठन के लोग यहां पर हंगामा कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम ने लॉज पर छापा मारा। पुलिस की कार्रवाई से मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने लॉज के सभी कमरों की तलाशी ली, लेकिन किसी भी कमरे में प्रेमी युगल नहीं मिला। जांच पड़ताल के बाद पुलिस वापस आ गई। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि फर्जी सूचना देने वाले व्यक्ति के मोबाइल नंबर को चिन्हित किया जा रहा है। पुलिस झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई करेगी।

मारपीट कर घायल किया, मुकदमा दर्ज

वहीं दूसरे मामले में झबरेड़ा के खजूरी गांव निवासी बृजपाल ने पुलिस को दी तहरीर दी है, जिसमें उसने बताया है कि वह रात के समय मंदिर जा रहा था। रास्ते में खड़े पहल सिंह,अंकुश, छोटा, प्रदीप पहुंचे और उसका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज की। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसको घेर लिया और हमला कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर उसकी पत्नी मिथलेश भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ भी गाली-गलौज की। तब तक गांव के अन्य व्यक्ति भी मौके पर पहुंच गए। इस पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

छज्जा निकालने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

रुड़की के शेरकोठी में छज्जा निकालने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। इस मामले में एक पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के शेर कोठी निवासी एक व्यक्ति मकान का निर्माण करा रहा है। उस व्यक्ति ने मकान का छज्जा सड़क की तरफ निकाल दिया। जिसका पड़ोस में ही रहने वाले दूसरे व्यक्ति ने विरोध किया। इसे लेकर इनके बीच नोकझोंक हो गई। मकान स्वामी का कहना था कि विरोध करने वाले व्यक्ति ने भी अपने मकान के बाहर छज्जा निकाल रखा है। ऐसे में वह उसे कैसे रोक सकता है। आरोप है कि विवाद में मकान स्वामी के साथ मारपीट की गई। जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.