Move to Jagran APP

सरकार के समर्थन में कांग्रेस, केंद्र और राज्य सरकार से 31 मार्च तक टैक्स वसूली रोकने की मांग

जनता कर्फ्यू के बाद उत्तराखंड सरकार ने आगामी 31 मार्च तक उत्तराखंड लॉक डाउन कर दिया है। सरकार के इस फैसले को कांग्रेस पार्टी ने अपना समर्थन दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 05:08 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 05:08 PM (IST)
सरकार के समर्थन में कांग्रेस, केंद्र और राज्य सरकार से 31 मार्च तक टैक्स वसूली रोकने की मांग
सरकार के समर्थन में कांग्रेस, केंद्र और राज्य सरकार से 31 मार्च तक टैक्स वसूली रोकने की मांग

देहरादून, जेएनएन। कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए जनता कर्फ्यू के बाद उत्तराखंड सरकार ने आगामी 31 मार्च तक उत्तराखंड लॉक डाउन कर दिया है। सरकार के इस फैसले को कांग्रेस पार्टी ने अपना समर्थन दिया है। वहीं, पार्टी ने केंद्र और राज्य सरकार से जन सेरोकारों के बारे में मांग रखते हुए राहत पहुंचाने की बात की है। 

loksabha election banner

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इस संकट की घड़ी में में प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के हर कदम का समर्थन करती है और सरकार से यह मांग करती है कि लॉक डाउन अवधि तक जिन लोगों को इनकम टैक्स, जीएसटी, एसजीएसटी, बैंक लोन और बिजली, पानी सीवर गृहकर आदि देने हैं, उनकी देनदारियों को स्थगित किया जा।  

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ने को सरकार के साथ कांग्रेस, ताली-थाली पर सवाल

स्थगन अवधि का ब्याज भी माफ किया जाए। सूर्यकांत धस्माना ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मांग की है कि राज्य में लॉक डाउन अवधि के लिए प्रत्येक थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष को क्षेत्र की जनता को आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति के लिए अनुमति देने की जिम्मेदारी दी जाए।

यह भी पढ़ें: संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार के बचाव उपायों का कांग्रेस ने किया समर्थन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.