Move to Jagran APP

जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास हाईवे पर कार में अचानक लगी आग, मसूरी रोड पर दो वाहनों की टक्कर में कई घायल

देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास अचानक एक कार धू-धूकर जल उठी। गनीमत रही कि इस दौरान कोई वाहन के अंदर नहीं था। हादसे के दौरान वाहन में सवार लोग बाल-बाल बचे। मामला रानीपोखरी थाना क्षेत्र का है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 10:36 PM (IST)
जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास हाईवे पर कार में अचानक लगी आग, मसूरी रोड पर दो वाहनों की टक्कर में कई घायल
जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास हाईवे पर कार में अचानक लगी आग।

जागरण संवाददाता, डोईवाला (देहरादून)। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास अचानक एक कार धू-धूकर जल उठी। गनीमत रही कि इस दौरान कोई वाहन के अंदर नहीं था। हादसे के दौरान वाहन में सवार लोग बाल-बाल बचे। वहीं, मसूरी रोड पर दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए। घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

हाईवे पर चलती कार में आग लगने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। ताजा मामला देहरादून के रानीपोखरी थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां जौलीग्रांट एयरपोर्ट थानो मार्ग पर भुईया मंदिर के पास हाईवे पर चलती कार कार में अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार लोग बाल-बाल बचे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार में अचानक आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में कई घायल 

मसूरी रोड पर दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए। घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ राकेश शाह ने बताया कि हादसा आर्यन स्कूल, मसूरी रोड के पास हुआ। एक स्कोडा कार मसूरी की तरफ से आ रही थी, जो एक गाड़ी को ओवरटेक करते हुए सामने से  आ रही टवेरा से टकरा गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। स्कोडा गाड़ी को ज्योति चावला पत्नी कुणाल चावला निवासी दून विहार, जाखड़ चला रही थी।

गाड़ी में उनके पति कुणाल चावला वह दो अन्य व्यक्ति और सवार थे। टवेरा गाड़ी में हरिद्वार के निवासी दिनेश कुमार अपने परिवार के साथ थे। वे करीब सात-आठ  लोग रहे होंगे। सभी घूमने के लिए मसूरी जा रहे थे। 108 के माध्यम से दोनों गाड़ी में सवार व्यक्तियों को इलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया। सभी को हल्की फुल्की छोटे हैं और पुलिस द्वारा सड़क से दोनों गाड़ियां हटा दी गई है

यह भी पढ़ें- देहरादून में कारों की एक वर्कशॉप में लगी आग, पुरानी कारें जली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.