Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले- हरीश रावत से सीख लें कांग्रेस नेता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को कोरोना महामारी के इस दौर में उनसे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज जनता कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है मगर कांग्रेस जनता के खिलाफ ही लड़ रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 05:37 PM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले- हरीश रावत से सीख लें कांग्रेस नेता
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को कोरोना महामारी के इस दौर में उनसे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज जनता कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है, मगर कांग्रेस जनता के खिलाफ ही लड़ रही है। कांग्रेस के नेता कहीं भी कारोना के खिलाफ लड़ाई में जनता के साथ नजर नहीं आ रहे हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ऐसे समय में जनता के साथ खड़े होने का निर्णय लिया है, इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। कांग्रेस नेताओं को अपने वरिष्ठ नेताओं से सीख लेनी चाहिए। यह समय राजनीति और व्यवस्था में मीन मेख निकालने का नहीं है, बल्कि जनता के साथ खड़े होकर सेवा भाव से कार्य करने का है। 

भाजपा कार्यकर्त्‍ता पूरे प्रदेश में सेवा कार्यों में जुटे हैं और हर जरूरतमंद को भोजन व दवा पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह समय पीड़ि‍तों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का है। कांग्रेस ने पहले विपक्ष में चार साल बर्बाद किए और अब महामारी के इस दौर में आम जन के साथ खड़े होने की जगह नकारात्मकता की राजनीति कर रही है। कांग्रेस को इस पर आत्ममंथन की जरूरत है।

------------------------

मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 75 हजार

सचिवालय में कार्यरत श्री बदरी-केदार ग्रुप के 26 सदस्यों ने तपोवन के रैणी गांव में आपदा के दृष्टिगत प्रभावितों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 75,700 रुपये की धनराशि प्रदान की है।

यह भी पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बोले- जीत की ललक को भूख में बदलने को जुटना होगा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.