देहरादून, राज्य ब्यूरो। विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान विपक्ष के सवालों का जवाब देने को सत्तारूढ़ भाजपा ने अपने तरकश में तीर तैयार कर लिए हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की मौजूदगी में मंगलवार शाम हुई भाजपा विधानमंडल दल की बैठक में फ्लोर मैनेजमेंट पर मंथन हुआ। सत्तापक्ष के सदस्यों से कहा गया कि वे विपक्ष को हावी न होने दे और विपक्ष के सवालों का डटकर जवाब दें।

मुख्यमंत्री आवास में हुई भाजपा विधानमंडल दल की बैठक में सत्र के दौरान विपक्ष के सवालों और इनका जवाब देने के बारे में रणनीति तय की गई। सूत्रों के अनुसार बैठक में कहा गया कि छोटे-छोटे मसलों को बेवजह तूल देने की रणनीति विपक्ष अपना रहा है। देशभर की भांति यहां भी ऐसा ही आलम है। ऐसे में सत्र के दौरान घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि विपक्ष के सवालों का विधायक डटकर जवाब दें।

यह भी पढ़ें: संवैधानिक आरक्षण मंच का बेमियादी धरना जारी, मांगे पूरी न होने तक जारी रहेगा आंदोलन

बैठक के दौरान चारधाम श्राइन बोर्ड, गन्ना किसानों को भुगतान, गैरसैंण में सत्र जैसे तमाम बिंदुओं पर विपक्ष के सवालों का जवाब देने को तरकश में तीर तैयार किए गए। मंत्रियों और विधायकों से कहा गया कि वे पूरी तैयारी के साथ आएं।  सूत्रों के अनुसार इस बात पर भी जोर दिया गया कि सदन अधिक से अधिक चले। बैठक में 50 से ज्यादा विधायक मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: चारधाम श्राइन बोर्ड गठन के खिलाफ तीर्थ पुरोहितों का सीएम आवास कूच, पुलिस ने रोका

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस