देहारदून, [जेएनएन]: फैशन और मॉडलिंग के क्षेत्र में युवाओं को एक बेहतर मंच मिलने वाला है। फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट कंपनी मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्सः मॉडलिंग हंट कम रियलिटी शो का आयोजन करने जा रही है। कॉन्टेस्ट के विजेताओं को पचास लाख की नकद धनराशि पुरस्कार में दी जाएगी। खास बात यह है कि देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रियलिटी शो एमटीवी इंडिया और एमटी बीट्स पर एक साथ प्रसारित होगा।  

युवाओं को फैशन की दुनिया में बेहतर मंच प्रदान करने के मकसद से फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स' का आयोजन करने जा रही है। कंपनी के निदेशक विनायक शर्मा और श्वेता चौधरी ने बताया कि प्रतिभागियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। प्रतिभागी www.7states.in

पर लॉगइन कर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

श्वेता ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के बाद ऑडिशन आयोजित होंगे। जिसमें टॉप 400 युवाओं का चयन किया जाएगा। ये 400 युवा सोमीफाइनल राउंड में एक-दूसरे को टक्कर देंगे और इस राउंड में 30 लड़के और 30 लड़कियों को अंतिम चरण के लिए चुना जाएगा। फाइनल राउंड में ग्रूमिंग की ट्रेनिंग दी जाएगी। 

खास बात ये कि ग्रूमिंग की ट्रेनिंग का पूरा खर्च कंपनी वहन करेगी। इस दौरान एलिमिनेशन राउंड भी होंगे। इसमें 10 प्रतिभागियों को शो से विदार्इ दी जाएगी। 20 दिन तक देहरादून की हसीन वादियों में इस शो की शूटिंग होगी। इस पूरे सफर को तय करने वाले बेहतरीन प्रतिभागी ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेंगे। जहां अंतिम चयन किया जाएगा। फिनाले में एक दर्जन से ज्यादा फिल्मी हस्तियां विजेताओं को पुरस्कृत करेगी।

देहरादून में 21 अक्टूबर को ऑडिशन, 28 को सेमीफाइनल

कंपनी की निदेशक श्वेता चौधरी ने बताया कि यह देश का पहला ऐसा शो है जो मॉडलिंग हंट और रियलिटी शो के संयोजन के साथ बहुचर्चित टीवी चैनल एमटीवी इंडिया और एमटीवी बीट्स पर प्रसारित किया जाएगा। रियलिटी शो के लिए चार प्रमुख शहरों जयपुर, चंडीगढ़, देहरादून और दिल्ली में ऑडीशन आयोजित किए जाएंगे। 

जयपुर में 16, दिल्ली में 18, चंडीगढ़ में 20 और देहरादून में 21 अक्टूबर को ऑडिशन आयोजित किए जाएंगा। इसके बाद 28 अक्टूबर को देहरादून में सेमीफाइनल राउंड का आयोजन किया जाएगा।

क्या है खास

- 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को लेकर प्रतिभागी जगाएंगे अलख।

-समाजिक गतिविधियों में लेंगे हिस्सा।

-विजेताओं को पचास लाख रुपये नगद पुरस्कार।

-फैशन के साथ ही रियलटी शो का आयोजन।

-एमटीवी व एमटीवी बीट्स चैनल पर होगा प्रसारण।

-ग्रैंड फिनाले में फिल्मी हस्तियां होंगी निर्णायक।

-40 विजेताओं को किया जाएगा पुरस्कृत।

-पंजीकृत सभी प्रतिभागियों के लिए एक लाख का लकी ड्रॉ।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में फिल्म नीति के साथ ही प्रोत्साहन भी जरूरी

यह भी पढ़ें: 'प्यार पहली बार' में वकील की भूमिका में दिखेंगी अल्मोड़ा की रूप दुर्गापाल 

Posted By: Raksha Panthari