विकासनगर, [जेएनएन]: देहरादून से सटे छोटे से कस्बे के युवा अर्पित सोनी ने अपनी लगन के दम पर मायानगरी में अपनी पहचान बनाई है। मुंबई में तीन साल के छोटे से सफर में ही अर्पित को खुशी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनी फिल्म हसीना में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है। फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। 

विकासनगर से स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद जालंधर से इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के दौरान ही अर्पित को अदाकारी का शौक लगा। इस दौरान उन्होंने कॉलेज में पढ़ाई के साथ ही अदाकारी भी की। इंजीनियरिंग पूरी होने के बाद पंजाब में वह एक थिएटर से जुड़े। एक साल तक थिएटर करने के बाद उन्होंने मुंबई की राह पकड़ी। बकौल अर्पित कुछ माह संघर्ष करने के बाद उन्हें टेलीविजन सीरियल क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया में छोटे रोल मिलने लगे थे। लेकिन, उन्हें बड़ा ब्रेक मिला स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में। इसमें उन्होंने तरुण नामक युवक का किरदार अदा किया, जो नेगेटिव था। इसके बाद जय संतोषी मां धारावाहिक में भी उन्होंने अभिनय किया। 

हसीना फिल्म में मुख्य किरदार मिलने की बात करते हुए अर्पित बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्देशक ने उन्हें फिल्म के निर्देशक से मिलवाया और ऑडीशन देने के बाद उनका चयन मुख्य किरदार के लिए कर लिया गया। अर्पित ने बताया कि फिल्म में उनके साथ दो और सह कलाकार हैं। तीनों एक हसीना के प्यार को पाने के लिए उसके आगे पीछे चक्कर लगाते हैं। जबकि, हसीना कॉल गर्ल है, जो तीनों को बेवकूफ बनाती है। बताया कि इस कॉमेडी फिल्म में उनका किरदार एक गंभीर युवा का है। इसके साथ ही नवंबर में अनिल कपूर के साथ एक अनाम फिल्म फ्लोर पर जाएगी। जिसमें वे रोमांटिक किरदार अदा करते नजर आएंगे। विकासनगर निवासी भाजपा नेता प्रदीप सोनी व गृहिणी रेनू सोनी के बेटे अर्पित ने साधारण सी पृष्ठभूमि होने के बावजूद बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया है। भविष्य की योजनाओं के बारे में उन्होंने बताया कि अधिकांश टीवी सीरियल में उन्होंने नेगेटिव शेड वाले किरदार निभाए हैं, लेकिन अब वे अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहते हैं जिससे उनकी पूरी प्रतिभा निखर सके।

यह भी पढ़ें: अनुकृति की पोशाक में दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

यह भी पढ़ें: अनुकृति गुसाईं ने दुनिया को दिखाई भारत की खूबसूरती

यह भी पढ़ें: स्टॉप द वॉर का संदेश लेकर देहरादून आएंगी अनुकृति गुसाईं

Posted By: raksha.panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप