जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Ankita Murder Case: भाजपा से निष्कासित विनोद आर्या के पुत्र एवं अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या के अवैध रूप से संचालित वनन्तरा रिसार्ट के किस्से हर किसी की जुबान पर हैं।

हाथ में जाम लिए थिरक रहे युवक-युवतियां

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है, जिसमें राजाजी टाइगर रिजर्व से सटे इस रिजार्ट में एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियां हाथ में जाम लिए गाने पर थिरक रहे हैं। सामने मयखाना सजा है। यानी जंगल में मंगल का यह वीडियो राजाजी पार्क प्रशासन सहित सिस्टम की पोल खोलने के लिए काफी है।

रिसार्ट रहा वीआइपी मेहमानों की ऐशगाह

पुलकित आर्या का रसूख किस तरह सिस्टम पर हावी रहता था, यह सब अब परत-दर-परत खुलता जा रहा है। हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल वाले पुलकित और उसके साथियों की हरकतें सबके सामने आ रही हैं। आरोप यह भी है कि यमकेश्वर ब्लाक के गंगा भोगपुर में बना वनन्तरा रिसार्ट वीआइपी मेहमानों की ऐशगाह रहा है। राजाजी टाइगर रिजर्व प्रशासन के नियम-कानूनों को ताक पर रखकर यहां वह सभी समाज विरोधी कार्य होते रहे हैं, जो अंकिता की हत्या का कारण माने जा रहे हैं।

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल

इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों दिसंबर 2021 का एक वीडियो तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। इस वीडियो में लग्जरी गाड़ियां खड़ी हैं। कैंप फायर चल रहा है और बीच में मयखाना सजा है, जिसमें शराब की बोतलें, सोडा और पानी सहित अन्य चीजें रखी हैं।

नहीं सर! यह वीडियो आपका नहीं है

युवक-युवतियां मस्त होकर नाच गा रहे हैं। वीडियो बना रही एक युवती को संभवत: यहां का जिम्मेदार व्यक्ति रोक रहा है और यह युवती कह रही है, ‘नहीं सर! यह वीडियो आपका नहीं है, बल्कि यह लाइव हो रहा है, कुछ नहीं होगा।’ फिल्म शराबी के गीत 'मुझे नौलखा दिला दे रे ओ सजना दीवाने' गीत डीजे पर बज रहा है। शराब के नशे में चूर युवक-युवतियां इस गीत के साथ सुर में सुर मिला रहे हैं।

Ankita Murder Case: जिम्मेदारों की शह पर खड़ा हुआ अवैध वनन्तरा रिसार्ट, अधिकारी बचते रहे कार्रवाई करने से

तेज शोर और लाइटों के बीच जश्न

वीडियो में जो लोकेशन दिखाई दे रही है, वह रिसार्ट के बाहर उस आंगन की है, जो मुख्य द्वार के सामने है। हालांकि, जंगल में मंगल का यह दृश्य इस रिसार्ट के अधिकार क्षेत्र में नहीं है, फिर भी यहां रात के अंधेरे में डीजे के तेज शोर और लाइटों के बीच जश्न मनाया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस रिजार्ट का वर्तमान में जो फ्रंट एरिया है, वह बिल्कुल सही हालत में है। अब यह जांच का विषय है कि इस पर राजाजी पार्क, पुलिस और जिला प्रशासन क्या कदम उठाता है।

यह भी पढ़ें: Ankita Murder Case: सवालों के भंवर में उलझी अंकिता की हत्या की गुत्थी, जवाब मिलें तो कुछ नामचीन भी नपेंगे

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट