Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : पहले दिन सात घंटे पूछताछ के बाद, शुक्रवार को भी पुष्प के बयान दर्ज करेगी एसआइटी

Ankita Murder Case अंकिता के जम्मू निवासी दोस्त पुष्प के बयान आज शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए।

By JagranEdited By: Nirmala BohraPublished: Fri, 30 Sep 2022 09:47 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:47 AM (IST)
Ankita Murder Case : पहले दिन सात घंटे पूछताछ के बाद, शुक्रवार को भी पुष्प के बयान दर्ज करेगी एसआइटी
Ankita Murder Case : आरोपित पुलकित, अंकित और सौरभ। जागरण

टीम जागरण, ऋषिकेश : Ankita Murder Case : अंकिता के जम्मू निवासी दोस्त पुष्प के बयान आज शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे। एसआइटी पुष्‍प से शुक्रवार को भी पूछताछ करेगी। बता दें कि पुष्‍प और अंकिता के वाट्सअप चैट को ही मामले में प्राथमिक सबूत मानकर जांच की जा रही है।

loksabha election banner

शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे पुष्‍प के बयान

अंकिता के साथ वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत की सत्यता स्थापित करने के लिए एसआइटी ने पुष्प को बयान दर्ज कराने के लिए ऋषिकेश बुलाया है। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

पुष्प ने एसआइटी को बताया कि अंकिता की हत्या से पहले काफी देर तक उसकी वाट्सएप पर अंकिता से बातचीत हुई थी। शुक्रवार को भी मामले में पुष्‍प के बयान दर्ज किए जाएंगे।

अंकिता हत्याकांड के दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

डोईवाला में व्यापारियों, स्थानीय नागरिकों ने अंकिता हत्याकांड के दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित शोकसभा में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि एक बिटिया के साथ इस तरह की घटना दुखद और निंदनीय है। ऐसी घटनाएं हमारे देवभूमि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि किसी भी राज्य व समाज में स्वीकार्य नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस मामले में सख्त निर्णय लेकर साबित किया है कि दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराध का किसी भी व्यक्ति व समाज के लिए कोई क्षमा नहीं है और न ही स्वीकार योग्य है।

इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश वासन, अमर गुप्ता, महेश गुप्ता, अनूप अग्रवाल, बलिराम, ईश्वर चंद अग्रवाल, प्रेम सिंह, अनूप शर्मा ने अंकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.