देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली सांसद की मुझे कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 एवं 35ए हटाने के लिए ऐतिहासिक रूप से बटन दबाने का मौका मिला। उन्‍होंने यह बात भाजपा महानगर कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कही।

अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं को बताया कि उत्तराखंड के प्रत्येक जिले में भाजपा का अपना कार्यालय बन चुका है, जिसके उद्घाटन कार्यक्रम 15 नवंबर से आरंभ होंगे। पहला उद्घाटन कार्यक्रम 15 नवंबर को हरिद्वार में किया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय कार्यकारी उपाध्यक्ष जेपी नड्डा भाग लेंगे।

नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड उत्तरोत्तर प्रगति की ओर अग्रसर है और यहां के व्यक्तित्व ना सिर्फ प्रदेश में अपितु देश में भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। उन्होंने सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत का उदाहरण देते हुए कहा कि अब वे तीनों सेनाओं के सर्वोच्च पद पर है, उन्होंने स्थापना दिवस के कार्यक्रमों की सफलता का भी जिक्र किया। इस दौरान राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने बताया कि 9 नवंबर से ही मिड डे मील में साढ़े आठ लाख बच्चों को दूध देने की योजना का शुभारंभ किया जाएगा, जिसका आरंभ माननीय मुख्यमंत्री करेंगे।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा का दबदबा

इस दौरान महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर ही आज भाजपा ना सिर्फ भारत, बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री आदित्य चौहान ने किया। कार्यक्रम में कैंट विधायक हरबंस कपूर, रायपुर विधायक उमेश शर्मा, राजपुर विधायक खजान दास, 20 सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष नरेश बंसल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनावः कालसी में मठौर और चकराता में निधि बनीं पंचायत प्रमुख Dehradun News

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस