देहरादून, जेएनएन। तमिल फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक 'तड़प' की शूटिंग के लिए अभिनेत्री तारा सुतारिया और अभिनेता अहान शेट्टी 22 अक्टूबर को देहरादून पहुंचेंगे। इस फिल्म के जरिए अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। अभिनेत्री तारा सुतारिया इससे पहले भी स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 की शूटिंग के लिए देहरादून आ चुकी हैं। 

रविवार को निर्देशक मिलन लुथरिया ने फिल्म की लोकेशन फाइनल की। फिल्म की शूटिंग देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश में होगी। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि उत्तराखंड में करीब 50 दिन तक फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा। 

इंस्प्रेशन ग्रुप से जुड़े मयंक तिवारी ने बताया कि शनिवार को निर्देशक मिलन लुथरिया टीम के साथ देहरादून पहुंचे थे और उन्होंने सभी लोकेशन की फाइनल रेकी की। जिसके बाद उन्होंने 22 अक्टूबर से देहरादून में शूटिंग करने का निर्णय लिया है। फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 200 क्रू मेंबर 21 अक्टूबर को ही देहरादून पहुंच जाएंगे। फिल्म में अभिनेता सौरभ शुक्ला भी प्रमुख भूमिका में होंगे। 

मुख्यमंत्री से भी की मुलाकात

रविवार को निर्देशक मिलन लुथरिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की और फिल्म की शूटिंग करने के बारे में जानकारी दे। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि फिल्म की 90 फीसद शूटिंग उत्तराखंड में ही होगी। मुख्यमंत्री ने निर्देशक मिलन लुथरिया को हर्षिल और टिहरी में भी शूटिंग करने का सुझाव दिया। उन्होंने बताया कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है। इस मौके पर उनके साथ लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी और उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: जागरण डांडिया रास: सुप्रिया जोशी के गीतों पर मचेगी धूम, बस थोड़ा सा इंतजार

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप