ऋषिकेश, जेएनएन। शुक्रवार की रात कोतवाली के समीप एक युवक की दुर्घटना में मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपित कार स्वामी को गिरफ्तार कर कार बरामद की है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक राजकुमार पुत्र स्वर्गीय चेता सिंह निवासी झुग्गी झोपड़ी गोविंद नगर ऋषिकेश में कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में अवगत कराया कि तीन जुलाई की रात्रि को लगभग 11 बजे उनका पुत्र सुधीर 21 वर्ष घर से कहासुनी होने पर रिपोर्ट लिखाने गया था। अगले दिन सुबह एक व्यक्ति ने हमें सूचना दी कि पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जिसकी मौत हो गई। जिसकी पहचान सुधीर के रूप में की गई थी। 

रिपोर्ट में युवक के पिता ने बताया कि आसपास के कैमरों को देखा गया तो पता चला कि उनके पुत्र को किसी अज्ञात वाहन के द्वारा टक्कर मारी गई थी। जिसमें उनका पुत्र घायल हुआ और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि क्षेत्र के करीब 25 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच की गई। 

जांच के दौरान एक कार को घटनास्थल के पास देखा गया। काले रंग की कार वहां से जाती हुई दिखाई दी। पुलिस के मुताबिक सोमवार को जानकारी मिली की उक्त पजेरो कार रामा पैलेस के निकट खाली प्लाट में खड़ी है। पुलिस ने मौके से कार को बरामद कर कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार चालक अक्षत गोयल निवासी देहरादून रोड ऋषिकेश को गिरफ्तार किया गया है। जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: विदेशी पिस्टल के साथ दिल्ली के चार युवक गिरफ्तार Haridwar News

एक मजदूर की छत से गिरकर हुई मौत

ऋषिकेश के रायवाला थाना अंतर्गत शराब के ठेके के भवन निर्माण कार्य के दौरान एक मजदूर की छत से गिरकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, रायवाला थाना अंतर्गत वैदिक नगर निवासी कन्हैया कश्यप (32 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय उग्रसेन कश्यप सुबह प्रतिदिन की तरह अपने कार्य पर मजदूरी करने गया था। वह मिस्त्री के साथ कार्य कर रहा था। अचानक ऊपर से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राजकीय चिकित्सालय में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस और एसओजी की टीम ने अंतरराज्यीय गिरोह के दो मास्टरमाइंड दबोचे

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस