जेएनएन, देहरादून। विकासनगर कोतवाली पुलिस ने एक युवक को 113 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित सहारनपुर यूपी के मिर्जापुर, बेहट आदि क्षेत्रों से मादक पदार्थ लाकर यहां श्रमिकों व वाहन चालकों को बेचता था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। कोतवाली क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर पूरी तरह से अंकुश लगाने को लेकर प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस टीमें गठित की।

गुरुवार को कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राम नरेश शर्मा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने भीमावाला पुल पर चेकिंग की। इसी दौरान पुलिस को एक युवक पर शक हुआ। तलाशी लेने पर युवक के पास से 113 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम आमिर खान पुत्र शाहनजर निवासी भीमावाला बताया। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में स्वीकारा कि वह यूपी के सहारनपुर जिले के मिर्जापुर, बेहट से चरस लाकर कंपनियों में काम करने वाले श्रमिकों व रोड़ी क्रेशर आदि में काम करने वाले मजदूरों को बेचता था।

यह भी पढ़ें: यमुनोत्री विधानसभा से भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज 

पुलिस ने डंपर व जेसीबी सीज की 

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने डाकपत्थर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान ओवरलोड में डंपर व यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर जेसीबी सीज की। चोरी-छिपे ओवरलोड चलने वाले वाहनों व वाहन अधिनियम का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई के लिए गुरुवार को पुलिस ने डाकपत्थर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। 

 चौकी प्रभारी डाकपत्थर कुंदन राम के नेतृत्व में चेकिंग के दौरान ओवरलोड में डंपर सीज किया गया। जिसमें खनिज सामग्री भरी थी। वहीं, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम नरेश शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर जेसीबी को सीज किया गया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें: अमीर बनने की चाह में रची थी लूट की साजिश, किस्मत ने नहीं दिया साथ

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस