Move to Jagran APP

चमोली में दर्दनाक सड़क हादसा, क्वारंटाइन अवधि पूरी कर घर लौट रहे शख्स की चालक समेत मौत

नारायणबगड़ से चिडिंगा सिलोडी जा रही बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 08:32 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 09:37 PM (IST)
चमोली में दर्दनाक सड़क हादसा, क्वारंटाइन अवधि पूरी कर घर लौट रहे शख्स की चालक समेत मौत
चमोली में दर्दनाक सड़क हादसा, क्वारंटाइन अवधि पूरी कर घर लौट रहे शख्स की चालक समेत मौत

गोपेश्वर(चमोली), जेएनएन। चमोली जिले के नारायणबगड़ से चिडिंगा सिलोडी जा रही बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि वाहन सवार लोग चंडीगढ से अपने गांव के लिए आते वक्त भराडीसैंण में 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद वह वापस घर लौट रहे थे। फिलहाल, राजस्व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

loksabha election banner

चमोली जिले के नारायणबगड़ से वापस चिडिंगा गांव सिलोडी जा रही बोलेरो तलसारी चट्टान के पास अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। हादसे में वाहन चालक दिनेश सिंह निवासी सिलोडी और वाहन सवार बिक्रम सिंह  निवासी सिलोडी की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो वाहन में दो ही लोग सवार थे। 

बताया जा रहा है कि विक्रम सिंह चंडीगढ रहता था और घर लौटते हुए कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर विक्रम को प्रशासन ने भराड़ीसैंण में 14 दिन तक क्वारंटाइन कर दिया था। क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद वह घर लौट रहा था और अचानक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से वाहन में सवार चालक समेत दोनों लोगों की मौत हो गई है।

यहां पढ़िए कुछ क्राइम से जुड़ीं खबरें 

दुकानदार से अभद्रता पर दो सिपाही लाइन हाजिर

हरिद्वार में एसएसपी ने सिडकुल थाने के चेतक सिपाहियों पर कार्रवाई की है। सिडकुल थाने में चेतक पर तैनात दो सिपाहियों के बारे में एसएसपी को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी। ताजा मामले में दोनों सिपाहियों ने एक दुकानदार को धमकाया था। इसकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने सिपाही सुनील और रोहित को लाइन हाजिर कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: चमोली में खाई में गिरा मैक्‍स वाहन, दो लोग घायल

सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ दुकानदार ने की अभद्रता 

रुड़की में लॉकडाउन के दौरान हार्डवेयर की दुकान बंद कराने गए सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ दुकानदार ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि दुकानदार ने सेक्टर मजिस्ट्रेट से धक्का-मुक्की की और उसका उनका आई कार्ड भी छीनने का प्रयास किया। जिससे आइ कार्ड टूटकर जमीन पर गिर गया। सेक्टर मजिस्ट्रेट ने दुकानदार पर आरोप लगाए। वहीं, दुकानदार भी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि दुकान खोलने के लिए जिलाधिकारी ने अनुमति दे रखी है। इसके बावजूद दुकान बंद करा रहे थे। बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई।

यह भी पढ़ें: कॉन्स्टेबल की बाइक बिजली के खंभे से टकराई, अस्पताल में मौत; पीपीई किट देकर लौट रहे थे संजय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.