Move to Jagran APP

Bageshwar bypolls: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीत का दावा, बोले- रिकॉर्ड तोड़ मतों से होगी बागेश्वर में जीत

Bageshwar bypolls भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव में पार्टी की ओर से पार्वती दास की उम्मीदवारी का स्वागत करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास के कार्यों की बदौलत भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी। इस बीच भट्ट ने कांग्रेस पर भी तंज कसा।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaPublished: Tue, 15 Aug 2023 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2023 05:28 AM (IST)
Bageshwar bypolls: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीता का दावा

देहरादून, राज्य ब्यूरो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव में पार्टी की ओर से पार्वती दास की उम्मीदवारी का स्वागत करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास के कार्यों की बदौलत भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी।

loksabha election banner

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि बाहर से लाए व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित करने से साफ है कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।

जनता डबल इंजन सरकार से खुश है- महेद्र भट्ट

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस को न अपने नेताओं पर भरोसा है और न अपनी जीत पर। कांग्रेसी उम्मीदवार की घोषणा से आखिरकार यह आशंका भी सही साबित हुई कि कांग्रेस अपने नेताओं की गलतफहमी बनाए रखने के लिए आलाकमान को तीन नामों का पैनल भेजने का नाटक करती है।

वास्तविकता यह है कि कांग्रेस का कोई भी नेता पूर्व मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास के क्षेत्र की जनता के जीवन में बदलाव के लिए किए गए कार्यों की बराबरी करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में चल रही डबल इंजन सरकार के कार्यों से प्रसन्न है।

बौखलाहट में कर्मचारियों को धमकाने का आरोप

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा पर बागेश्वर उपचुनाव की प्रक्रिया में शामिल होने वाले कार्मिकों को धमकाने का आरोप लगाया है। चौहान ने माहरा उस बयान को आपत्तिजनक बताया, जिसमें कथित रूप से उनके द्वारा चंपावत उपचुनाव में लगे कर्मचारियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बागेश्वर उपचुनाव में यही गलती न दोहराने को कहा गया है।

साथ ही सभी पर निगाह रखने की चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर उपचुनाव में अपनी संभावित करारी हार से कांग्रेस बुरी तरह बौखला गई है। इसीलिए वह ऐसे हथकंडे अपना रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.