Move to Jagran APP

Almora Guldar Attack: बकरी चराने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, पीठ और बाजू में आए गहरे घाव

Almora Guldar Attack ताकुला ब्लॉक के ग्राम पंचायत पोखरी के तोक सुजाली निवासी महिला भागुली देवी पत्नी राजेंद्र सिंह बिष्ट घर से कुछ दूरी पर बकरी चराने गई थी। गुरुवार दोपहर को अचानक गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। महिला ने हो हल्ला कर बमुश्किल गुलदार से अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार ने महिला के पीठ और बाजू में गहरे घाव कर दिए।

By santosh bisht Edited By: Swati Singh Published: Thu, 25 Apr 2024 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 05:53 PM (IST)
बकरी चराने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, पीठ और बाजू में आए गहरे घाव

संवाद, सहयोगी, अल्मोड़ा। बकरी चराने गई एक महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। स्वजन घायल महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने घायल महिला का उपचार किया। दोपहर में ही गुलदार के हमले की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

ताकुला ब्लॉक के ग्राम पंचायत पोखरी के तोक सुजाली निवासी महिला भागुली देवी पत्नी राजेंद्र सिंह बिष्ट घर से कुछ दूरी पर बकरी चराने गई थी। गुरुवार दोपहर को अचानक गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। महिला ने हो हल्ला कर बमुश्किल गुलदार से अपनी जान बचाई।

महिला को किया गंभीर रूप से घायल

ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार ने महिला के पीठ और बाजू में गहरे घाव कर दिए। इधर, सूचना के बाद वन विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से शीघ्र पिंजरा लगा, गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग उठाई है।

वन अधिकारी ने कही ये बात

वन क्षेत्राधिकारी मोहन राम ने बताया कि गांव में टीम भेज दी गई है। इधर, ग्राम पंचायत गढ़ोली में भी गुलदार ने आठ बकरियों को मार डाला। ग्रामीणों की मांग के बाद वन विभाग ने क्षेत्र में कैमरा ट्रेप लगा दिए हैं।

महिला थाने में सिपाही से मारपीट, वर्दी फाड़ी

महिला थाने में एक व्यक्ति ने पुलिस जवान के साथ मारपीट कर दी। उसकी वर्दी फाड़ दी। अब पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की पत्नी मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरक्षी राकेश भट्ट बुधवार रात आरपीओ एनटीडी कोतवाली में तैनाते थे। देर रात डीसीआर से शिकायत मिली की महिला थाने में एक व्यक्ति उपद्रव कर रहा है।

थाने में पति और पत्नी पहुंचे हैं। दोनों के बीच विवाद हो रहा है। जिसके बाद आरक्षी महिला थाने पहुंचे। यहां उन्होंने हंगामा कर रहे आरोपित प्रवेश लाल को समझाया। लेकिन समझाने पर आरोपित प्रवेश लाल ने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस जवान को पीट दिया। उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

यह भी पढ़ें: Dehradun News: आचार संहिता के बीच दबे पांव सरकारी जमीन पर कर लिया कब्जा, नगर निगम करेगा पैमाइश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.