Move to Jagran APP

भगत सिंह कोश्‍यारी ने दिए संकेत, चुनाव से पहले फिर टूटेगी हरीश रावत सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस सरकार की नींद उड़ाने वाला बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि चुनाव से पहले कुछ और कांग्रेसी नेता पार्टी छोड़ने वाले हैं।

By gaurav kalaEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2016 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2016 11:05 PM (IST)
भगत सिंह कोश्‍यारी ने दिए संकेत, चुनाव से पहले फिर टूटेगी हरीश रावत सरकार

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री व नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस सरकार की नींद उड़ाने वाला बयान दिया है। पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा पहुंचे कोश्यारी ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि अभी तो सरकार के दस विधायक टूटे हैं। चुनाव से पहले अभी एक और फूट पड़ना बाकी है।
कोश्यारी बोले, मैं नाम नहीं लूंगा। हां, इतना जरूर है कि चुनाव से पहले यह चेहरे साफ हो जाएंगे। कांग्रेस छोड़ने वाले लोगों ने अपनी ही सरकार की करतूतों से तंग आकर कांग्रेस का दामन छोड़ा है और अब जो छोड़ने वाले है वो भी अपनी ही सरकार के तौर तरीकों से तंग है।

loksabha election banner

पढ़ें: भुवन चन्द्र खंडूरी ने सीएम हरीश रावत को घेरा, जमकर छोड़े शब्दभेदी बाण
राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में अनुभवी लोगों की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री वही बनेगा जिसे शीर्ष नेतृत्व कहेगा। इससे पूर्व उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में अंदरखाने चल रही गुटबाजी पर खासी नाराजगी जताते हुए कहा कि हर कोई एमएलए, एमपी और मुख्यमंत्री बनाना चाहता है। जो ठीक भी है।

पढ़ें: चरमरा गई है उत्तराखंड की वित्तीय व्यवस्था: विजय बहुगुणा
उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कई लोग टिकट के लिए दावा कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सब अपना-अपना प्रत्याशी लेकर अलग घूमे। टिकट तो एक को ही मिलना है।

पढ़ें: सीएम हरीश रावत को चारों खाने चित्त करने पर बीजेपी में हुआ मंथन
उन्होंने कड़े लफ्जों में कहा कि अगर इस प्रवृत्ति में बदलाव न आया तो इसका अंजाम भी आपको ही भुगतना होगा।

पढ़ें: उत्तराखंड: पंचायत चुनाव लड़ना अब नहीं आसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.