Move to Jagran APP

तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेकर महादेव के शहर आएंगे पीएम मोदी, जताएंगे काशीवासियों का आभार

भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का प्रोटोकाल अभी नहीं आया है लेकिन उनका आना तय है। वह शपथ ग्रहण के बाद 11 या 12 जून को आ सकते हैं। वैसे कुछ नेताओं का कहना है कि वह 15 जून को भी आ सकते हैं। प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से बरेका पहुंचेंगे। प्रवास के दौरान वह दशाश्ववमेध घाट जाएंगे और मां गंगा का नमन करेंगे।

By Ashok Singh Edited By: Vivek Shukla Sun, 09 Jun 2024 10:03 AM (IST)
तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेकर महादेव के शहर आएंगे पीएम मोदी, जताएंगे काशीवासियों का आभार
पीएम मोदी का प्रोटोकाल अभी नहीं आया है लेकिन उनका आना तय है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार शपथ ग्रहण करने के बाद काशी आएंगे। इस दौरान मां गंगा को नमन कर काशीवासियों का आभार व्यक्त करेंगे।

भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का प्रोटोकाल अभी नहीं आया है लेकिन उनका आना तय है। वह शपथ ग्रहण के बाद 11 या 12 जून को आ सकते हैं। वैसे कुछ नेताओं का कहना है कि वह 15 जून को भी आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-आगरा में सताएगी लू, सबसे ज्‍यादा गर्म रहा प्रयागराज, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से बरेका पहुंचेंगे। काशी प्रवास के दौरान वह दशाश्ववमेध घाट जाएंगे और मां गंगा का नमन करेंगे। उनके श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन की भी चर्चा है।

इसे भी पढ़ें-10, 12 व 14 जून को निरस्त रहेगी छपरा-मथुरा-छपरा एक्सप्रेस, यहां देखें पूरा शेड्यूल

प्रधानमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक सभा भी कर सकते हैं। इसके लिए स्थान की तलाश की जा रही है। इस बार प्रधानमंत्री की सभा संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय ग्राउंड में नहीं होगी।

सभा के लिए एसपीजी ने बरेका ग्राउंड और लालपुर में टीएफसी के पास मैदान का निरीक्षण किया है। दोनों स्थान को सुरक्षा और शहर के लोगों को कम परेशानी होना कारण बताया जा रहा है। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सीधे बरेका और टीएफसी पहुंच सकते हैं।