Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता के लिए कार्तिक आर्यन ने किया काशी विश्‍वनाथ मंदिर का दर्शन, गंगा आरती में जाने से रोका

भूलभुलैया 2 की सफलता की प्रार्थना करने के लिए मंगलवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद गंगा आरती में शामिल होने पहुंचे।कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 07:37 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:55 PM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता के लिए कार्तिक आर्यन ने किया काशी विश्‍वनाथ मंदिर का दर्शन, गंगा आरती में जाने से रोका
भूलभुलैया 2 की सफलता की प्रार्थना करने के लिए मंगलवार को कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। भूलभुलैया 2 की सफलता की प्रार्थना करने के लिए मंगलवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद गंगा आरती में शामिल होने के लिए पहुंचे। मंदिर दर्शन के बाद नाव से कार्तिक गंगा आरती देखने पहुंचे लेकिन कार्तिक को गंगा आरती में जाने से रोका गया। उनका बजड़ा आरती के दौरान घाट पर पहुंचता इसके पहले ही दशाश्वमेध थानाध्यक्ष आशीष मिश्र पुलिस बल के साथ बजड़े के पास पहुंच गए। कार्तिक बजड़े से उतरकर घाट पर आए। उन्होंने मां गंगा का श्रद्धापूर्वक आचमन किया। आरती में जाने के लिए तैयार हुए तो पुलिस ने रोक दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि उनके आरती में शामिल होने की अनुमति नहीं है। इस पर बहस भी हुई लेकिन पुलिस ने कार्तिक की सुरक्षा व भीड़ के अनियंत्रित होने का हवाला दिया। बाद में उन्हें जाने दिया गया।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन ही ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई। तो वही शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के देर रात तक मिले शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के कारोबार में 28 फीसदी से भी ज्यादा का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

जब से फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ है, तबसे अभिनेता अपने पैर की उंगलियों पर है, दिन-रात अलग-अलग शहरों में रातों की नींद हराम कर रहा है और प्रमोशन में अपना सब कुछ दे रहा है। यह साफ है कि अभिनेता इतनी बड़ी सफलता के लिए आशीर्वाद क्यों मांग रहे हैं और फिल्म के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।

अलग-अलग जानर में हाथ आजमा रहे कार्तिक आर्यन अब पहली बार हारर कामेडी जानर में हाथ आजमाया है। वह अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ में नजर आएंगे। ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग लखनऊ के बाहरी इलाके में की है, लेकिन रहते हम लखनऊ में ही थे। इसलिए इसका टाइटल ट्रैक भी लखनऊ में ही लांच किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.