वाराणसी, जेएनएन। बिजली चोरी की सूचना पर जांच में गए प्रवर्तन दल के निरीक्षक की रविवार दोपहर मनबढ़ों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। बिजली चोरी की पूर्व सूचना पर प्रवर्तन दल के निरीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव पांडेयपुर स्थित विराट नगर कॉलोनी में आरओ संचालक अमृत लाल के यहां जांच में गए थे। मौके पर पाया कि पोल से दूसरा कनेक्शन लेकर प्लांट का संचालन किया जा रहा है।

इस बाबत पूछताछ करने पर भड़के अमृतलाल, पत्नी फूलपत्ती देवी पुत्र रौशन, निशु सहित आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों ने लाठी डंडे, ईट पत्थर से निरीक्षक पर हमला कर दिया। गाड़ी में घुस कर निरीक्षक की बुरी तरह से पिटाई की। जिससे उनकी आंख के नीचे गंभीर चोट आ गई। इसके बाद चालक किसी तरह से गाड़ी हमलावरों के चंगुल से लेकर भाग निकला।

इसके बाद एसपी सिटी दिनेश सिंह के नेतृत्व में कैंट सारनाथ शिवपुर की पुलिस ने हमलावरों के आवास पर दबिश दी लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला। एडीएम सिटी के निर्देश पर खाद्य ओषधि प्रशासन विभाग ने आरओ प्लांट से पानी के सैंपल लेने के साथ ही उसे सीज़ कर दिया। प्रवर्तन दल के निरीक्षक की तहरीर पर कैंट पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट, बलवा, सरकारी कार्य मे बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप