Move to Jagran APP

वाराणसी में कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों रुपये का माल जलकर खाक

सिगरा थाना क्षेत्र के माता कुंड मोहल्ले में बुधवार तड़के संदिग्ध परिस्थितियों में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 01:24 PM (IST)
वाराणसी में कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों रुपये का माल जलकर खाक

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा थाना क्षेत्र के माता कुंड मोहल्ले में बुधवार को तड़के संदिग्ध परिस्थितियों में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई। वहीं इस आग में लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। माता कुंड निवासी गुलाम गौस के मकान में औरंगजेब (बबलू) किराए पर कपड़े की दुकान चलाता है। दुकानदार ने आरोप लगाया कि मकान मालिक गुलाम गौस लगातार दुकान खाली करने के लिए उस पर दबाव बना रहा था। एक सप्ताह पूर्व इन दोनों में इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। क्षेत्र के प्रबुद्धजनों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ।

loksabha election banner

इन सब के बीच बुधवार को तड़के सुबह 3 बजे दुकान में आग लग गई। आग को बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन वे सफल रहे। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने  आग की लपटों पर काबू पाया। दुकानदार ने आग बुझने के बाद अंदर जाकर देखा तो होश उड़ गए। दुकानदार के अनुसार लगभग 10 लाख रुपए के माल की क्षति हुई है। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है।

नमकीन की फैक्ट्री में भी लगी थी आग

वाराणसी में एक फैक्ट्री में बीते 10 मई को भी भीषण आग लग गई थी। इस आग में हजारों का माल जलकर राख हो गया था। घंटों कड़ी मशक्कत के बाद कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया था। वाराणसी में फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियाव स्तिथ यूपीएसआईडीसी एग्रो पार्क में एक मां वैष्णो नंदिनी नमकीन की फैक्ट्री है। फैक्ट्री में नमकीन और सोनपापढ़ी को तैयार किया जाता है। 10 मई को काम करते समय घी गिरने से आग लग गई। आग लगने से नमकीन और सोनपापड़ी बनाने की सामग्री जल गई। आग में हजारों का समान जलकर राख हो गया हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.