Move to Jagran APP

पंचतत्व में विलीन हुई भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, पुलिस आरोपी गायक की तलाश में कर रही छापेमारी

Akanksha Dubey भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के शव के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की रात मणिकर्णिका घाट पर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। स दौरान उनके परिजन और शुभचिंतक मौजूद रहे। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Tue, 28 Mar 2023 07:27 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 07:40 AM (IST)
पंचतत्व में विलीन हुई भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, पुलिस आरोपी गायक की तलाश में कर रही छापेमारी
पंचतत्व में विलीन हुआ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव

जागरण संवाददाता, वाराणसी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के शव के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की रात मणिकर्णिका घाट पर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिजन और शुभचिंतक मौजूद रहे। सूत्रों के अनुसार इस मामले के आरोपितों के करीबी शुभचिंतक बनकर मौजूद रहे।

loksabha election banner

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में आरोपित भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए यूपी के कई जिलों में क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची है। एक टीम गायक के गांव में सक्रिय है तो वहीं अन्य जनपदों में रह रहे उसके रिश्तेदारों और करीबियों के यहां भी टीम छापेमारी कर सकती है। सूत्र बताते हैं कि यदि आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आया तो पुलिस उसके स्वजन और रिश्तेदारों को हिरासत में सकती है।

पुलिस कर रही जांच

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। सोमवार को अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने मीडिया को बताया कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया जा रहा है। जांच पूरी निष्पक्षता के साथ होगी। इसके लिए विशेष पुलिस टीम लगाई गई है।

गायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संतोष सिंह ने कहा की मृतका आकांक्षा की मां मधु दुबे की ओर से सारनाथ थाने में आत्महत्या के लिए दुष्पेरण की तहरीर दी गई है। इस आधार पर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके सम्बंधी संजय सिंह के खिलाफ धारा 306 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.