Move to Jagran APP

Sultanpur News : घर के बाहर खेल रही थी मासूम, बुजुर्ग की पड़ गई नजर- इसके बाद कर दी यह शर्मनाक हरकत

बच्ची की हालत गंभीर देख जिला मेडिकल कालेज रेफर किया गया है षहां पर डीएन ऐ परीक्षण भी किया जाऐगा। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर नामजद दुराचार और पाक्सो एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को प्रयागराज हाइवे पर विसानी के पास से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार करने मे सफल रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Fri, 21 Jun 2024 06:32 PM (IST)
Sultanpur News : घर के बाहर खेल रही थी मासूम, बुजुर्ग की पड़ गई नजर- इसके बाद कर दी यह शर्मनाक हरकत
Sultanpur पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संवादसूत्र, भदैंया (सुलतानपुर) घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के ही प्रौढ ने अपनी हवस का शिकार बनाया। लहूलुहान अवस्था में उसे अस्पताल मे भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

देहात कोतवाली के दक्षिणी क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की मासूम घर से बाहर खेलते हुऐ बाग की ओर चली गयी । गांव का ही हैवान वीरेन्द्र चौहान 47 मासूम को बहला फुसलाकर खेत की ओर ले गया । जहां वह बच्ची के साथ दुराचार किया । बेहोशी की हालत मे बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी।

घर वाले परिजन घंटो बच्ची को न देख खोजते हुऐ उधर पहुंचे तो बच्ची को अव्यवस्थित कपड़ो व खून से लथपथ देख दंग रह गये । परिजन गुरुवार की देर शाम बच्ची को लंभुआ सीएचसी मे भर्ती कराऐ जहां हालत ठीक होने पर शुक्रवार को बच्ची का मेडिकल परीक्षण हुआ जिसमें दुष्कर्म की भी पुष्टि हुई है।

बच्ची की हालत गंभीर देख जिला मेडिकल कालेज रेफर किया गया है षहां पर डीएन ऐ परीक्षण भी किया जाऐगा। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर नामजद दुराचार और पाक्सो एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को प्रयागराज हाइवे पर विसानी के पास से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार करने मे सफल रही है। देहात कोतवाल सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले मे मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।