Move to Jagran APP

सुल्तानपुर में रिश्ते का कत्ल, छोटे ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला; आरोपित फरार

Sultanpur Crime News सुल्तानपुर में शराब के नशे ने रिश्ते का कत्ल करवा दिया। मामूली कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला। जबतक आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचते तबतक आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Vikas MishraPublished: Fri, 30 Sep 2022 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:34 AM (IST)
Sultanpur Crime News: छोटा भाई शराब के नशे में धुत था। कहासुनी के दौरान कर दी हत्या।

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर, संवाद सूत्र। कहासुनी में बड़े भाई को छोटे भाई ने पीट-पीटकर मार डाला। आरोपित नशे में धुत था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। घटना स्थानीय थाने बके तीर गांव तिवारीपुर में हुई। गुरुवार देररात सोने जा रहे रणविजय सिंह की छोटे भाई चंद्र विजय सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ी की मारपीट शुरू हो गई।

loksabha election banner

इस दौरान चंद्र विजय ने लकड़ी के टुकड़े (फंटी) से ताबड़तोड़ प्रहार किया, इस कारण बड़ा भाई बुरी तरह घायल होकर गिर पड़ा। चीख पुकार पर जबतक आसपास के लोग पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। कुड़वार प्रभारी निरीक्षक संदीप राय व धनपतगंज के श्रीराम पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित को घटना में इस्तेमाल लकड़ी के टुकड़े के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। कहासुनी में ऐसा हुआ। आरोपित नशे में था। कोई अन्य कारण अबतक तक सामने नहीं आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

तराई क्षेत्र में शराब का अवैध कारोबारः मामूली कहासुनी में हत्या जैसी घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं। उनका कहना है की गोमती नदी के किनारे तराई क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब बनाई जाती है। शराब के नशे में मारपीट की घटना आम है। बात हत्या तक पहुंच जाएगी, यह सोचा नहीं जा सकता। पुलिस और आबकारी विभाग की उदासीनता से अवैध कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। ग्रामीणों ने शीघ्र इस पर रोक लगाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.