Move to Jagran APP

Sitapur News: नशे में सड़क पर लोटते दिखा लेखपाल, एक द‍िन पहले हुआ था न‍िलंब‍ित-वीडियो वायरल

सीतापुर में विभागीय कार्यों में शिथिलता बरतने के आरोप में उप ज‍िलाध‍िकारी ने सोमवार को एक लेखपाल को निलंबित किया था। मंगलवार को लेखपाल शराब के नशे में लोटता नजर आया। उसका वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर भी वायरल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Tue, 22 Nov 2022 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 06:25 PM (IST)
Sitapur News: नशे में सड़क पर लोटते दिखा लेखपाल, एक द‍िन पहले हुआ था न‍िलंब‍ित-वीडियो वायरल
सोमवार को निलंबित किया जा चुका है आरोपित लेखपाल।

सीतापुर, संवाद सूत्र। तहसील के पिसावां परगना के लेखपाल हरि किशोर का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नशे में वह जमीन पर लोटते दिख रहे हैं। जमीन से उठाकर उनको खड़ा करने को एक व्यक्ति कोशिश भी करते दिख रहा है, लेकिन वह बार-बार जमीन पर लेट जा रहे हैं। खड़े नहीं हो पा रहे हैं। वायरल वीडियो तहसील भवन के बाहर सीतापुर-बरेली हाईवे किनारे का बताया जाता है।

loksabha election banner

मंगलवार दोपहर डेढ़-दो बजे के दौरान मार्ग किनारे बेसुध पड़े लेखपाल को लोग उठाकर सुरक्षित करने का प्रयास कर रहे थे। कई बार कोशिश करने पर भी जब लेखपाल खड़े होने को तैयार नहीं हुआ तो सहारा देने वाला व्यक्ति भी उसे छोड़ के चला गया। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में मार्ग किनारे लोट-पोट रहे लेखपाल हरि किशोर के पास पिसावां परगना जलालपुर व प्रेमपुर क्षेत्र के हैं। वहीं, आसपास के लोग यह कहते सुने गए कि लेखपाल हरि किशोर ने ज्यादा ही पी ली है।

सोमवार को निलंबित हुआ था लेखपाल

उप जिलाधिकारी पूनम भास्कर ने लेखपाल हरि किशोर को उन्होंने साेमवार शाम को विभागीय कार्यों में शिथिलता बरतने के आरोप में निलंबित किया था। उन्होंने बताया, लेखपाल हरि किशोर के बारे में आए दिन शिकायतें मिल रही थीं। इन्हें कार्यशैली में सुधार लाने का मौका भी दिया गया लेकिन, काेई सुधार नहीं होने पर इन्हें निलंबित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.