Move to Jagran APP

हाथ में सफेद झोला टांगे जा रहा था व्यक्ति, पुलिस ने रोका तो घबराने लगा; तलाशी ली तो उड़े होश

भिनगा कोतवाली पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके कब्जे से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। पुलिस ने तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। व्यक्ति भंगहा गांव से अस्पताल मार्ग की ओर पक्की सड़क से भिनगा-मल्हीपुर मार्ग की ओर आता दिखा। उसके दाहिने हाथ में एक सफेद झोला था।

By Bhoopendra Pandey Edited By: Abhishek Pandey Sun, 28 Jan 2024 08:21 AM (IST)
हाथ में सफेद झोला टांगे जा रहा था व्यक्ति, पुलिस ने रोका तो घबराने लगा; तलाशी ली तो उड़े होश
हाथ में सफेद झोला टांगे जा रहा था व्यक्ति, पुलिस ने रोका तो घबराने लगा; तलाशी ली तो उड़े होश

संवाद सूत्र श्रावस्ती। भिनगा कोतवाली पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके कब्जे से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। पुलिस ने तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि एएसपी प्रवीण कुमार यादव व सीओ भिनगा अतुल कुमार चौबे के निर्देशन में भिनगा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक महिमानाथ उपाध्याय पुलिस टीम के साथ भिनगा-मल्हीपुर मार्ग पर पुलिया गंजी घाट पर संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की जांच कर रहे थे।

पुलिस टीम के नजदीक आ पहुंचा

इसी दौरान एक व्यक्ति भंगहा गांव से अस्पताल मार्ग की ओर पक्की सड़क से भिनगा-मल्हीपुर मार्ग की ओर आता दिखा। उसके दाहिने हाथ में एक सफेद झोला था। पुलिस टीम को जांच करते न देख पाने के कारण वह टीम के नजदीक आ गया।

जांच करते देख ठिठक कर रुक गया और घबरा कर तुरंत पीछे मुड़कर तेज कदमों से वापस भंगहा गांव की ओर जाने लगा। शक होने पर टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

नाम-पता पूछा गया तो उसनें अपना नाम राजकुमार वर्मा निवासी दयारामपुरवा भिनगा कोतवाली बताया। तलाशी लेने पर झोले से एक किलो 90 ग्राम चरस बरामद हुई। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा भंगहा पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राजेश यादव, आरक्षी अरविंद कुमार व वीरेंद्र यादव शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में नीतीश कुमार का 'मोहभंग'!, UP में राजभर ने अखिलेश और कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात; बोले केजरीवाल भी...