Move to Jagran APP

Shravasti Accident: श्रावस्‍ती में बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

यूपी के श्रावस्ती में बुधवार की रात एक हादसे में दो लोगों की जान चली गई। एक कार बेकाबू होकर बाइक व सड़क किनारे टिन शेड के अंदर बैठे चार लोगों को रौंदते हुए पलट गई। घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज बहराइच भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

By Bhoopendra Pandey Edited By: Vinay Saxena Thu, 02 May 2024 04:18 PM (IST)
Shravasti Accident: श्रावस्‍ती में बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा, दो की मौत, दो की हालत गंभीर
गिरंट बाजार में कार से हादसा होने के बाद घटनास्थल पर टूटी पड़ी बाइक व मौजूद लोग।- जागरण

संवाद सूत्र, जमुनहा (श्रावस्ती)। श्रावस्ती के जमुनहा में गिरंट बाजार में बुधवार की रात बेकाबू कार बाइक व सड़क किनारे टिन शेड के अंदर बैठे चार लोगों को रौंदते हुए पलट गई। घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज बहराइच भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। दो की स्थिति नाजुक देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

हरदत्तनगर गिरंट थाने से लगभग 20 मीटर दूर बदला चौराहा-नानपारा मार्ग पर गिरंट बाजार में रात में लगभग साढ़े दस बजे गिरंट बाजार निवासी मुसाहिर, निजामुद्दीन, रसीद व इमलिया करनपुर निवासी मदरसा के मौलाना मुहम्मद हुसैन एक साथ निजामुद्दीन के घर के सामने टिन शेड के नीचे कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान बदला चौराहा से नानपारा की ओर जा रही बेकाबू कार निजामुद्दीन के घर के पास सड़क किनारे खड़ी बाइक को रौंदते हुए टिन शेड में बैठे चारों लोगों के ऊपर चढ़ गई।  इसके बाद लगभग 100 मीटर दूर जाकर पलट गई।

दो लोगों की मौत, दो रेफर

कार की चपेट में आने से मौलाना समेत चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के कई अंग अलग-अलग होकर सड़क पर बिखर गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मुसाहिर व निजामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। रसीद व मौलाना मुहम्मद हुसैन को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

आक्रोशित भीड़ ने कार को जलाने का क‍िया प्रयास

आक्रोशित भीड़ ने कार को जलाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया। गुरुवार की सुबह एसपी घनश्याम चौरसिया, जमुनहा एसडीएम संजय राय, सीओ सतीश शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों से बातचीत की। पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया। मल्हीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक जयहरि मिश्र समेत हरदत्तनगर गिरंट व मल्हीपुर थाने की पुलिस टीम मौजूद रही। एसपी ने बताया कि मौके पर शांति व्यवस्था बनी है।