Move to Jagran APP

पहले दिन हाईस्कूल की 808 उत्तर पुस्तिकाओं का किया मूल्यांकन

शामली जेएनएन। सीसीटीवी की निगरानी में मूल्यांकन की शुरूआत की गई। पहले दिन हाईस्कूल की

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Apr 2022 10:19 PM (IST)Updated: Sat, 23 Apr 2022 10:19 PM (IST)
पहले दिन हाईस्कूल की 808 उत्तर पुस्तिकाओं का किया मूल्यांकन
पहले दिन हाईस्कूल की 808 उत्तर पुस्तिकाओं का किया मूल्यांकन

शामली, जेएनएन। सीसीटीवी की निगरानी में मूल्यांकन की शुरूआत की गई। पहले दिन हाईस्कूल की 808 उत्तर पुस्तिकाएं जांची गई है। मूल्यांकन से पूर्व डीआइओएस ने परीक्षकों के साथ बैठक करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

loksabha election banner

शनिवार को राष्ट्रीय किसान इंटर कालेज के प्रधानाचार्य व उप नियंत्रक कैप्टन लोकेंद्र सिंह ने बताया कि शासन के आदेश पर परिषदीय परीक्षा 2022 की विभिन्न जिलों से आई हाईस्कूल एवं इंटर की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की शुरुआत की गई। जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह ने मूल्यांकन केंद्र पर पहुंचकर परीक्षकों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रोजाना सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक मूल्यांकन कार्य चलेगा। इस दौरान कोई भी मोबाइल फोन या इलेक्ट्रोनिक डिवाइस का प्रयोग नहीं करेगा।

मूल्यांकन के दौरान सभी शिक्षकों को समय पर मूल्यांकन केंद्र पर पहुंचना होगा। परीक्षार्थी की अवार्ड ब्लैंक में वाइटनर या कटिग नहीं होगी। लोकेंद्र सिंह ने बताया कि हाई स्कूल के निर्धारित परीक्षकों 360 में से 250 उपस्थित रहे। इंटर के 206 में से 158 परीक्षक उपस्थित रहे। पहले दिन हाईस्कूल हिदी, अंग्रेजी और सामाजिक विज्ञान कि 808 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कराया गया। जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी की निगरानी और कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए मूल्यांकन कार्य चल रहा है। चाकू के साथकिया गिरफ्तार

कैराना: शनिवार को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भूरा बाईपास ओवरब्रिज के नीचे से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से एक चाकू बरामद हुआ। आरोपित का नाम देवेंद्र निवासी गांव सबका थाना छपरौली बागपत बताया गया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है।

--

शांतिभंग में दो गिरफ्तार

कैराना : अलग-अलग स्थानों पर झगड़ने के आरोप में पुलिस ने जाकिर निवासी आर्यपुरी देहात व फरमान निवासी गांव मवी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.