Move to Jagran APP

डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी शिकायतें

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाने पहुंचकर समाधान दिवस में जनशिकायतों को सुना। अधिकारियों ने त्वरित निस्तारण के दिशा- निर्देश दिए। शनिवार को थाने में समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 10:56 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 10:56 PM (IST)
डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी शिकायतें
डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी शिकायतें

शामली, टीम जागरण। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाने पहुंचकर समाधान दिवस में जनशिकायतों को सुना। अधिकारियों ने त्वरित निस्तारण के दिशा- निर्देश दिए। शनिवार को थाने में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने थाने पहुंचकर जन शिकायतों की सुनवाई की। समाधान दिवस में प्रभारी निरीक्षक एवं अन्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे। अधिकारियों ने शिकायतकर्ताओं की समस्या को सुनकर संबंधित विभाग को उसके समाधान के निर्देश दिए। अधिकारियों ने पूर्व में आई कुछ भूमि विवाद की शिकायतें जिनका निस्तारण नहीं हो पाया है। उनके समाधान के लिए कहा गया। अधिकारियों ने कहा कि समाधान दिवस में पहुंचने वाले फरियादियों की समस्या का जल्द से निपटारा करा दिया जाए। समाधान दिवस के संबंध में थाना क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करने की भी निर्देश दिए गए। इस दौरान हवालात में अधिकारियों को साफ-सफाई संतोषजनक मिली।

loksabha election banner

कैराना में एडीएम व एएसपी ने सुनीं फरियाद

कैराना कोतवाली में एडीएम संतोष कुमार व एएसपी ओपी सिंह ने थाना समाधान दिवस में फरियाद सुनी। जल्द से जल्द समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।

शनिवार को कोतवाली में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान एडीएम संतोष कुमार सिंह व एएसपी ओपी सिंह ने फरियादियों की समस्याएं सुनी। कुल 20 शिकायती पत्रों में से छह का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायती पत्रों के यथाशीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित को प्रेषित कर दिया गया। सभी शिकायतों को जल्द निस्तारण हेतु निर्देश दिए। मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट

शामली शहर के बुढाना रोड़ पर किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंची। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार को शहर के बुढाना रोड़ स्थित रेलवे फाटक के निकट रहने वाले रविद्र व सूरज पड़ौसी हैं, शनिवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते हाथापाई में बदल गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी, डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और उनमें जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों से एक महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए। मारपीट की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायल लोगों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लेकर आई। बाद में दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.