Move to Jagran APP

UP News: संभल पुलिस की नई पहल; 'कोई गड़बड़ी नहीं करेंगे...' कोतवाली पहुंचकर हिस्ट्रीशीटरों ने खाई कसम

Sambhal Police कोतवाली थाना क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों व गांव के रहने वाले हैं सभी हिस्ट्रीशीटर। हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें अब अपराध न करने की शपथ दिलाई। बाद में थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें उप जिलाधिकारी न्यायालय भेज दिया गया। संभल में लोकसभा चुनाव के तहत पुलिस हर स्तर से अपराध पर लगाने की कोशिश कर रही है।

By Shobhit Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 17 Apr 2024 04:15 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:15 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें अब अपराध न करने की शपथ दिलाई।

जागरण संवाददाता, संभल। कोतवाली पुलिस ने लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष व शांति पूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए हिस्ट्रीशीटरों पर लगाम कसना शुरू कर दिया है। इसी के तहत मंगलवार को पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों के रहने वाले इन हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें अब अपराध न करने की शपथ दिलाई।

loksabha election banner

मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक नई पहल को शुरू किया, जिसमें पुलिस ने अपराध की रोकथाम के साथ साथ लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष व शांति पूर्ण रूप से संपन्न कराने का प्रयास किया है। क्योंकि कई बार मामूली बात पर ही कहासुनी हो जाती है और वहीं बड़े विवाद का रूप धारण कर लेती है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: 'हस्तिनापुर से होकर निकलेगा दिल्ली का रास्ता, जयन्त बाेले- दिलों का रिश्ता रहा है चौधरी चरण सिंह का इस भूमि से'

पुलिस ने थाने में बुलवाए हिस्ट्रीशीट

ऐसे में कोतवाली पुलिस ने इस नई पहल के दौरान क्षेत्र के करीब 43 हिस्ट्रीशीटरों को थाने में बुलवा लिया। जहां पर इन सभी हिस्ट्रीशीटर को अब आगे से अपराध न करने की प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने शपथ दिलाई। हिस्ट्रीशीटरों ने भी कहा कि अब वह अपराध से तौबा करते हुए परिवार के साथ सुख और शांति से जीवन यापन करना चाहते हैं और इसी के कारण इस पहल में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः दूसरी के चक्कर में घरवाली पर जुल्म; दो माह की मासूम संग छोड़ गया पत्नी, ससुर करता है गंदी हरकतें...कहकर फूट फूट रोई पीड़िता

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांति पूर्ण व निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने के लिए यह कदम उठाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.